उत्पात: ऑटो चालक गैंग ने मचाया आतंक , 6 गिरफ्तार, फरार आरोपी की पुलिस कर रही तलाश

ऑटो चालक गैंग ने मचाया आतंक , 6 गिरफ्तार, फरार आरोपी की पुलिस कर रही तलाश
  • इमामवाड़ा में ट्रैवल्स के अंदर ले गए
  • मजदूरों से मारपीट कर नकदी छीन ली
  • मोबाइल से अपने खाते में 2 हजार रुपए ट्रांसफर किए

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ऑटो चालक ने अपने गैंग के साथ मिलकर तीन मजदूरों के साथ लूटपाट की। तीनों मजदूर मध्यप्रदेश जाने के लिए गणेशपेठ क्षेत्र में ऑटो का इंतजार कर रहे थे। इस बीच ऑटो चालक अपने एक साथी के साथ मिल कर तीनों मजदूरों मारपीट कर नकदी और एक मोबाइल से अपने खाते में 2 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिया। पीड़ित मजदूर अनिल कुमार निशाद अपने दोनों दोस्तों के साथ इमामवाड़ा थाने में पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक सहित 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में ऑटो चालक प्रितम विश्वनाथ गडलिंग (27) शासकीय शौचालय के पीछे रामबाग, रशीद शेख रफीक शेख (34) प्लाॅट नं. 4, राऊत नगर, दिघोरी, शुभम प्रशांत नगराले (30) लाॅग मार्च चौक, इमामवाड़ा, गुलाम शाबिर शेख (32) आजाद काॅलोनी, उमरेड रोड, सक्करदरा, पंकज मंगललाल यादव (22) बोलवहीकला, रीवा और आकाश नामदेव खोब्रागडे (46) इमामवाड़ा निवासी का समावेश है। आरोपी पंकज यादव वर्तमान में शांति प्रेम टूर्स एंड ट्रैवल्स परिसर में रहता है।

जबरन पासवर्ड हासिल कर दो हजार रुपए खाते में किया ट्रांसफर

दोस्त की शादी के लिए निकले थे मजदूर : पुलिस के अनुसार चांदा मेटा परासिया छिंदवाड़ा मध्यप्रदेश निवासी अनिल कुमार शिवकुमार निशाद (18) ने इमामवाड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह और उसके दोनों दोस्त वर्धा में गिट्टी क्रॉशर मशीन पर काम करते हैं और वहीं पर रहते हैं। अनिल के दोस्त की शादी चांदामेटा में होने के कारण वह तीनों 27 फरवरी को जाने के लिए निकले थे। दोपहर करीब 3 बजे वर्धा से गांव जाने के लिए बस में बैठे और रात करीब 8.30 बजे गणेशपेठ बस स्टाॅप पर पहुंचे।

बस स्टैंड जाने के लिए ऑटो का कर रहे थे इंतजार : मजदूर मध्यप्रदेश बस स्टॉप जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान वहां पर आॅटो चालक प्रितम अपने दोस्त के साथ पहुंचा। उसने अनिल व उसके दोनों दोस्तों से मध्य प्रदेश बस स्टाॅप तक छोड़ने के लिए कहा। इसके बाद अनिल और उसके दोस्तों को ऑटो में बैठा लिया। प्रितम उन्हें इमामवाड़ा स्थित शांति प्रेम टूर्स एंड ट्रैवल्स के सामने लेकर पहुंचा और अनिल के दोस्त के बाल पकड़कर ट्रैवल्स में लेकर गया। वहां पर प्रितम के साथी रशीद, शुभम, गुलाम शाबिर, पंकज, आकाश और उसका एक अन्य दोस्त पहले से बैठे थे। प्रितम और उसके साथियों ने अनिल और उसके दोनों दोस्तों की पिटाई शुरू कर दी।

जबरन बस में बैठाया : ऑटो चालक और ट्रैवल्स कर्मचारी व उसके दोस्तों की दबंगई का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अनिल के एक दोस्त की जेब से नकदी 700 रुपए छीन लिए। इसके बाद अनिल के दूसरे दोस्त की जेब से मोबाइल लेकर उससे जबरन पासवर्ड मांगकर मोबाइल से नकदी 2000 रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया। आरोपियों ने अनिल और उसके दोनों दोस्तों की पिटाई कर गाली-गलौज किया। इसके बाद आरोपी आकाश ने तीनों मजदूरों को ऑटो में बैठाकर मध्य प्रदेश बस स्टाॅप पर ले गया और छिंदवाड़ा जा रहे वाहन में जबरन बैठाकर चला गया। इस मामले में अनिल की िशकायत पर इमामवाड़ा थाने के उपनिरीक्षक गुलबे ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। आरोपियों से पुलिस ने दो ऑटो, दो दोपहिया वाहन सहित करीब 1 लाख 82 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। फरार आरोपी की तलाश जारी है।

Created On :   29 Feb 2024 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story