एग्जाम: नागपुर यूनिवर्सिटी की शीतकालीन परीक्षा 16 अक्टूबर से होगी शुरू

नागपुर यूनिवर्सिटी की शीतकालीन परीक्षा 16 अक्टूबर से होगी शुरू
पूर्व नियोजन के लिए प्र-कुलगुरू डॉ. संजय दुधे की अध्यक्षता में हुई बैठक

डिजिटल डेस्क, नागपुर। राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज नागपुर विद्यापीठ की शीतकालीन परीक्षा 16 अक्टूबर से शुरू हो रही है। इस परीक्षा के पूर्व नियोजन के लिए प्र-कुलगुरू डॉ. संजय दुधे की अध्यक्षता में परीक्षा भवन में बैठक आयोजित की गई थी।

परीक्षा एवं मूल्यांकन बोर्ड के संचालक डाॅ. प्रफुल्ल साबले की प्रमुख उपस्थिति में हुई बैठक में शीतकालीन-23 परीक्षा की तैयारियों की समीक्षा की गई। शीतकालीन परीक्षा के संबंध में 12 अक्टूबर 2023 को परीक्षा केंद्र अधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई है इस बारे में भी साबले ने बैठक में जानकारी दी। शीतकालीन परीक्षा के संबंध में विद्यार्थियों एवं महाविद्यालयों को कोई परेशानी न हो यह सुनिश्चित करने के निर्देश डॉ. संजय दुधे ने दिये।

परिणाम के बाद पुनर्मूल्यांकन प्रक्रिया : उन्होंने यह भी कहा कि शीतकालीन-23 परीक्षा के मूल परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद पुनर्मूल्यांकन प्रक्रिया की जानी चाहिए। इस बैठक में उपकुलसचिव (परीक्षा) नवीन परशुराम मुंगले, उपकुलसचिव मोतीराम तडस, सहायक कुलसचिव संगीता आत्राम, राजेंद्र पाठक, नितिन कडबे, धनुसिंग पवार, अधीक्षक नरेंद्र आत्रामे, प्रसाद आमटे और अन्य उपस्थित थे।

Created On :   6 Oct 2023 7:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story