मर्डर: गर्दन पकड़कर चलती ट्रेन पर दे मारा सिर, युवक की हत्या

गर्दन पकड़कर चलती ट्रेन पर दे मारा सिर, युवक की हत्या
  • पुलिस की मुखबिरी करने का शक
  • दो बदमाशों पर कोराडी थाने में मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पुलिस की मुखबिरी करने के शक में रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात हुई। युवक की गर्दन पकड़कर सिर चलती ट्रेन से टकराकर उसकी हत्या कर दी गई। कोराडी थाने में दो बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

रेललाइन पर पाया गया था जख्मी : मृतक शेख अशफाक शेेख मुस्ताक (22), बोखारा रोड, नाजिर कालोनी निवासी है। वह सैलून चलाता था। 30 जुलाई 2023 को कोराडी क्षेत्र के सल्फियाबाद बस्ती के पीछे नागपुर-दिल्ली रेललाइन पर अशफाक व असलम खान जमशेद खान (34), काले ले-आउट ओम नगर निवासी जख्मी हालत में पाया गया था। मेयो अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने अशफाक को मृत घोषित कर दिया। असलम का उपचार जारी था। उसकी शिकायत पर अशफाक की मौत मामले में आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज िकया गया।

जांच में हुआ खुलासा : जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि, असलम ने अपने साथी बदमाश शेख मोहसीन शेख मूसा उर्फ बाबा टाइगर ने पहले अशफाक की अधमरा होने तक पिटाई की थी। उसके बाद गर्दन पकड़कर अशफाक का सिर चलती ट्रेन से टकराकर उसे मौत के घाट उतार दिया। दरअसल आरोपी असलम और मोहसीन का जुआ अड्डे पर िकसी से विवाद हुआ था। उस दौरान आरोपियों ने उस व्यक्ति की हत्या का प्रयास िकया था। आरोपियों को यह लग रहा था कि, अशफाक ने मुखबिरी कर पुलिस को इसकी जानकारी दी, इसलिए दोनों आरोपी अशफाक को जान से मारने की धमकी देकर उससे वसूली कर रहे थे।

खुदकुशी का मामला हत्या में तब्दील : 28 जुलाई को अशफाक ने 25 हजार रुपए एटीएम से निकालकर आरोपियों को दिए। उसके दूसरे ही दिन फिर से उसेसे 1 लाख रुपए मांगे जा रहे थे, लेकिन अशफाक ने और रुपए देने से मना कर दिया। इसके चलते उसकी पिटाई कर उसका सिर ट्रेन से टकराकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। इस नृशंस वारदात से पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए। खुलासे से बाद बुधवार की रात असलम और बाबा टायगर के खिलाफ अशफाक की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Created On :   1 Dec 2023 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story