मनमानी: आधा दिन नदारद रहे लोनिवि के कर्मचारी

आधा दिन नदारद रहे लोनिवि के कर्मचारी
कार्यकारी अभियंता के विदाई समारोह में सरपंच भवन निकल गए

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जिला परिषद का लाेकनिर्माण विभाग में दोपहर के भोजन अवकाश के बाद सन्नाटा छाया रहा। विभाग के लाइट और पंखे चालू थे, लेकिन सभी टेबल खाली पड़े रहे। वजह जानने पर पता चला कि सभी सरपंच भवन में गए हैं। वहां विभाग के कार्यकारी अभियंता सुभाष गणोरकर का विदाई समारोह है। एक चपरासी को निगरानी के लिए रखा गया है। उसी के भरोसे विभाग छोड़ कर लोकनिर्माण विभाग का अमला आधा दिन कार्यालय से नदारद रहा।

भोजन अवकाश में ही चल दिए : लोकनिर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता सुभाष गणोरकर गुरुवार को सेवानिवृत्त हुए। विभाग की ओर से उनका विदाई समारोह आयोजित किया गया। दोपहर 3 बजे जिलाधिकारी कार्यालय के सामने सरपंच भवन में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। विदाई की औपचारिकता और खान-पान का सारा इंतजाम रहा। सुबह से ही आयोजन की तैयारी चल रही थी। दोपहर में भोजन अवकाश के बाद विभाग के कर्मचारियों ने सरपंच भवन की ओर मोर्चा बढ़ाया। देर शाम तक कार्यक्रम चलता रहा। विभाग के सभी अधिकारी, कर्मचारी विदाई समारोह में सहभागी हुए। कामकाज का आधा दिन विभाग प्रमुख के विदाई समारोह की भेंट चढ़ गया।

अभ्यागत निराश होकर लौट गए : ग्रामीण क्षेत्र से विविध काम लेकर जिला परिषद पहुंचे अभ्यागत कार्यालय में सन्नाटा देख दंग रह गए। कार्यालय खुला है। लाइट-पंखे शुरू थे। यह देखकर लोगों ने सोचा कोई न कोई जरूर आएगा। लिहाजा काफी देर इंतजार करते रहे। दो घंटे इंतजार के बाद भी किसी के नहीं आने पर निराश होकर लौट गए।

Created On :   1 Dec 2023 6:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story