गिरफ्तारी: राशन दुकान में चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार, 30 बोरा अनाज पुलिस ने किया जब्त

राशन दुकान में चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार, 30 बोरा अनाज पुलिस ने किया जब्त
  • पुलिस ने किया चोरी का पर्दाफाश
  • दुकान का ताला तोड़कर उड़ाए थे माल
  • पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर । राशन दुकान में चोरी का पर्दाफाश करते हुए पांचपावली पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से अनाज के बोरे जब्त किए। सोमवार को उन्हें अदालत में पेश किया। िगट्टीखदान में फ्रेंड्स कालोनी निवासी शुभांगी सतीश वांधे (39) की पांचपावली क्षेत्र के बालाभाऊपेठ में मनोज ग्राहक सहकारी संस्था नाम से सरकारी राशन दुकान है। 15-16 मई की दरमियानी रात में आरोपी विधांशु उर्फ ददू रूपेश उर्फ बबलू रोकड़े (19) और आदित्य उर्फ तन्मय संदीप लोखंडे (19), बालाभाऊपेठ निवासी ने दुकान का ताला तोड़कर 20 क्विंटल चावल,10 क्विंटल गेहूं और सीसीटीवी कैमरे का डिवीआर, ऐसा कुल 85,500 रुपए का माल चुरा लिया। मामले की शिकायत संबंधित थाने में दर्ज की गई थी। जांच के दौरान पुलिस ने गुप्त जानकारी के आधार पर दोनों आरोपियों को धर दबोच। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की। उन्होंने यह भी बताया कि, चोरी का अनाज वे साइकिल रिक्शे में ले गए थे। आरोपियों से अनाज के 30 बोरें सहित 52 हजार 650 रुपए का माल बरामद किया गया है।

दो भाइयों ने किया हत्या का प्रयास, दोनों गिरफ्तार : रंजिश के चलते दो भाइयों ने तीन लोगों पर हमला कर एक युवक को जान से मारने का प्रयास किया। प्रताप नगर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया। दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों को पुलिस की रिमांड पर भेज दिया है।

पेट में घोंपा चाकू : गोपाल नगर में जुगलकिशोर ले-आउट निवासी साहिल धीरज शेंद्रे (19) रविवार की रात पड़ोसी आशीष महादेव लोखंडे और उसका चचेरा भाई विशाल मिलिंद लोखंडे के साथ बस्ती के समीप श्याम नगर झोपड़पट्टी में पानी की टंकी की ओर टहलने गया था। उस दौरान कुलदीप उर्फ कुन्नू शंकरलाल भारद्वाज (20) और उसके भाई सतीश (23) ने तीनों को घेर लिया। दोनों भाइयों की किसी बात को लेकर आशीष के साथ रंजिश चल रही है। दोनों उससे विवाद करने लगे, तो साहिल और विशाल ने मध्यस्थता करने का प्रयास किया। इससे नाराज होकर दोनों भाइयों ने तीनों पर हमला कर उनकी लाथ-घूंसों से पिटाई की तथा सतीश ने साहिल के पेट में चाकू घोंपकर उसे जान से मारने का प्रयास किया। जख्मी हालत में साहिल और लोखंडे बंधु वहां से भाग निकले। गंभीर हालत में साहिल को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रकरण दर्ज कर भारद्वाज बंधुओं को गिरफ्तार कर लिया गया।


Created On :   21 May 2024 9:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story