comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

 ट्रैक्टर पलटने से 2 की मौत - दो  घायलों को जेसीबी की मदद से निकाला

September 30th, 2019 13:29 IST
 ट्रैक्टर पलटने से 2 की मौत - दो  घायलों को जेसीबी की मदद से निकाला

डिजिटल डेस्क छतरपुर । बिजावर7 थाना अंतर्गत बाजना रोड पर सड़क हादसे में ट्रैक्टर पलटने से 2 ग्रामीणों की मौत हो गई जबकि दो घायल को जिला अस्पताल रैफर किया गया है।
बताया गया है कि बिजावर से रानीताल की ओर जा रहा एक ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया। इसमें सवार अच्छेलाल प्रजापति 60 वर्ष निवासी गुलाट व कामता लोधी 58 निवासी गुलाट की मौके पर ही ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई जबकि कीरत राजपूत को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। हादसा इतना भीषण था कि मृतक और घायल ट्रैक्टर के नीचे बुरी तरह फंस गए। थाना पुलिस को सूचना मिलने पर थाना प्रभारी समेत पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और फंसे मृतकों और घायल को सुरक्षित निकालने के लिए 2 जेसीबी बुलाई।
ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, युवक की मौत
छतरपुर7 बेलगाम गति से भागते एक ट्रैक्टर की ट्राली पलट जाने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लुगासी चौकी हीरापुर निवासी 18 वर्षीय युवक भूपेंद्र पाल पिता हरदयाल पाल दुर्गा प्रतिमा लेने के लिए जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में सवार हो गया। तेज गति से भागते ट्रैक्टर की ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार भूपेंद्र ट्राली के नीचे आ गया। ट्राली में दबे युवक को निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

कमेंट करें
a85Xz