औरंगाबाद से आये 5 लोगों का टम्प्रेचर मिला हाई, मचा हड़कंप - कोरोना टेस्टिंग के लिये भेजे गये रीवा

5 people from Aurangabad got a high temperature, there was a commotion - Rewa sent for Corona testing
 औरंगाबाद से आये 5 लोगों का टम्प्रेचर मिला हाई, मचा हड़कंप - कोरोना टेस्टिंग के लिये भेजे गये रीवा
 औरंगाबाद से आये 5 लोगों का टम्प्रेचर मिला हाई, मचा हड़कंप - कोरोना टेस्टिंग के लिये भेजे गये रीवा

डिजिटल डेस्क सिंगरौली (वैढऩ)। सोमवार को जिले में औरंगाबाद से आये लोगों का टम्प्रेचर स्क्रीनिंग दौरान 100 डिग्री सेल्सियस से ज्यादा मिला। जिससे कुछ देर के लिये मौके पर हड़कंप मच गया। दरअसल, जिला मुख्यालय वैढऩ में एक बस औरंगाबाद से लाये गये जिले के लोगों को लेकर दोपहर में पहुंची। बस में आये सभी लोगों की मेडिकल की टीम जब स्क्रीनिंग कर रही थी तो उसमें एक व्यक्ति हाई टम्प्रेचर वाला मिला। यह देखकर मेडिकल टीम हरकत में आ गई। आनन-फानन में अन्य सभी की स्क्रीनिंग की गई और कुल 5 लोग हाई टम्प्रेचर के शिकार पाये गये। फिर क्या था, इन सभी हाई टम्प्रेचर वाले लोगों को तत्काल कोरोना अस्पताल ले जाया गया और फिर उनकी स्क्रीनिंग करके आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया। इसमें ग्राम खुरचन निवासी 23 वर्षीय युवक, ग्राम सिल्फोरी निवासी 20 वर्षीय युवक, ग्राम सिल्फोरी निवासी 23 वर्षीय युवक, ग्राम सिल्फोरी निवासी 22 वर्षीय युवक व ग्राम सिल्फोरी निवासी 32 वर्षीय युवक शामिल बताया जाता है। वहीं इसके अलावा दिनभर में स्क्रीनिंग सेंटर में अन्य 10 लोग भी अलग-अलग लक्षणों के कारण कोरोना के संदिग्ध संक्रमितों के रूप में चिन्हित किये गये। जिसके बाद देर शाम कुल 15 संदिग्ध संक्रमितों के सैम्पल कोरोना टेस्टिंग के लिये रीवा की लैब में भेजे गये।
अन्य 10 संदिग्ध संक्रमित
वाराणासी से आया हर्रहवा निवासी 37 वर्षीय व 18 वर्षीय युवक, बिहार से आया दुधिचुआ निवासी 29 वर्षीय युवक, जबलपुर से आया तेलदह निवासी 20 वर्षीय युवक, प्रयागराज से आया नौगढ़ निवासी 24 वर्षीय युवक, गाजियाबाद से आया बिरकुनिया निवासी 33 वर्षीय युवक, नासिक से आया नवानगर निवासी 20 वर्षीय अधेड़, दिल्ली से आया झिंगुरदह निवासी 61 वर्षीय बुजुर्ग, गुजरात से आया जयंत निवासी 37 वर्षीय और 33 वर्षीय युवक शामिल हैं।
शनिवार-रविवार की रिपोट्र्स निगेटिव
सीएमएचओ डॉ. आरपी पटेल ने बताया है कि जिले से शनिवार और रविवार को 9-9 सैम्पल्स भेजे गये थे। इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी है और यह जिले में एक बार फिर से अच्छी से खबर है। हालांकि डॉ. पटेल ने यह भी कहाकि इसके बाद भी अभी खतरा जिले में टला नहीं है, इसलिये एहतियात को लेकर लापरवाही बिल्कुल नहीं करनी चाहिये।
 

Created On :   12 May 2020 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story