लग्जरी कार में लिखा था मजिस्ट्रेट: तलाशी में मिली 9 पेटी नशीली कफ सिरप

June 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, रीवा। उत्तरप्रदेश से नशीली कफ सिरप की पुलिस ने एक ऐसी खेप पकड़ी है, जिसकी तस्करी करने वालों ने पुलिस से बचने के लिए कार में मजिस्ट्रेट लिख रखा था। इतना ही नहीं लग्जरी कार में हूटर भी लगा था। लेकिन सटीक मुखबिरी होने की वजह से पुलिस ने पीछा करते हुए घेराबंदी की और तस्कर वाहन छोड़कर भागने को मजबूर हुए। कार की तलाशी लेने पर नौ पेटी नशीली कफ सिरप मिली है।

15 किलोमीटर किया पीछा-

हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव को सूचना मिली थी कि यूपी की ओर से नशीली कफ सिरप की खेप आ रही है। पुलिस जब तक घेराबंदी लगाती तब तक तस्कर आगे निकल गए। जिस पर थाना प्रभारी ने एसडीओपी नवीन दुबे को जानकारी दी और इस कार का पीछा किया। एसडीओपी ने शाहपुर थाना और खटखरी चौकी पुलिस को भी एलर्ट किया। इसके साथ ही खुद भी निकल पड़े। अंतत: तस्कर खटखरी में वाहन को छोड़ भागने पर मजबूर हुए। इस तरह हनुमना पुलिस ने लगभग 15 किलोमीटर तक पीछा किया।

1.62 लाख की कफ सिरप-

कार में नौ पेटियों में 1080 शीशी कफ सिरप मिली है। बताया गया है कि ऑनरेक्स कम्पनी की कफ सिरप लाई गई है। जब्त कफ सिरप की कीमत 1.62 लाख रुपये बताई गई है। पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है। जब्त कार खटखरी निवासी पिंकू गुप्ता की बताई जा रही है। खटखरी पुलिस  इस मामले में कार्रवाई कर रही है।
नवीन दुबे, (एसडीओपी मऊगंज) ने बताया कि नशीली कफ सिरप की तस्करी करने वालों ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए कार में मजिस्ट्रेट लिखा रखा था। इसके साथ ही हूटर भी लगा था। आरोपी चिन्हित किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...