दैनिक भास्कर हिंदी: चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, चचेरे भाई ने किया रिश्ते को शर्मसार, आरोपी फरार

August 9th, 2018

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली (वैढ़न)। आदिवासी दिवस के मौके पर समुदाय की एक 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नबालिग 17 साल के चचेरे भाई ने सामाजिक रिश्ते की मर्यादा को तार-तार करते हुए भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार किया है। घटना सरई थाना के बरका पुलिस चौकी इलाके के बम्हनी गांव की है। गुरूवार को घटना की  शिकायत लेकर पीड़ित मासूम के परिजन को बरका चौकी पहुंचे। उन्होंने बताया कि उनकी मासूम बच्ची के साथ यह घटना बुधवार को हुई है।

पुलिस ने बताया कि जब मासूम गाय चराने के लिये घर से गई थी, इसी बीच रिश्ते का चचेरा भाई उसके पास पहुंचा और बहला-फुसला कर अपने घर ले गया। घर में बंधक बनाकर आरोपी ने मासूम के साथ दुराचार किया। मासूम रोती-बिलखती रही, लेकिन हैवान चचेरे भाई को उस पर तरस नहीं आया। घटना के बारे में सुनकर चौकी के पुलिस कर्मी चौंक उठे। तत्काल इसकी सूचना टीआई श्रीनाथ झरवड़े को दी गई। आनन-फानन में पुलिस की टीम मौके पहुंचे कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रहीं हैं।

घटना आदिवासी दिवस के मौके पर सामने आने से पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। मामला प्रारंभिक जांच की बात कहकर पुलिस अधिकारी घटना की जानकारी सार्वजनिक करने से बच रहे हैं। फिलहाल आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया है।

इनका कहना है
मासूम के साथ दुष्कर्म की शिकायत मिली है। पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है। फरार नाबालिग आरोपी की तलाश की जा रही है।
श्रीनाथ झरवड़े, थाना प्रभारी

इधर शादी का झांसा देकर युवती से रेप
वैढ़न थाना क्षेत्र में भी एक 18 वर्षीय युवती द्वारा दुराचार का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि कविनाथ कुशवाहा उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ एक साल से शरीरिक संबंध बना रहा था।  जब उसे शादी के लिए बोला तो बात से मुकर गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर धारा 450, 376 (2)(एन) व 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

खबरें और भी हैं...