भोपाल में फैशन डिजाइनर  का कोर्स करने वाली युवती से दुष्कृत्य का मामला दर्ज

A case of misdemeanor was filed with a woman who is a course designer in Bhopal
भोपाल में फैशन डिजाइनर  का कोर्स करने वाली युवती से दुष्कृत्य का मामला दर्ज
भोपाल में फैशन डिजाइनर  का कोर्स करने वाली युवती से दुष्कृत्य का मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क रीवा ।भोपाल में फैशन डिजाइनर का कोर्स कर रही रीवा की युवती के साथ दुष्कृत्य किए जाने का मामला पुलिस तक पहुंचा है। पुलिस ने इस मामले   की एफआईआर दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। रीवा शहर के समान थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ शहर के ही एक युवक द्वारा लम्बे समय से डरा-धमकाकर दुष्कृत्य किया जा रहा था। 
धमकी दी थी
जानकारी के अनुसार यह युवती जब फैशन डिजाइनर का कोर्स करने भोपाल चली गई, तब भी आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती को धमकी दे रखी थी कि किसी को यदि बताया तो  ठीक नहीं होगा। लेकिन जब अति हो गई तो युवती ने अपने परिजन को सारी बात बता दी। बताते हैं कि परिजन ने पहले तो अपने स्तर पर इससे पीछा छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन इसमें सफल नहीं हुए। बताते है कि परिजन को ही आरेापी धमकाने लगा। अंतत: परिजन युवती को लेकर समान थाना पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी नितिन सिंह उर्फ दादू निवासी तिलकनगर थाना विश्वविद्यालय के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करने के साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 
इनका कहना है
 एक युवती को डरा-धमकाकर काफी समय से दैहिक शोषण किया जा रहा था। परिजन के साथ युवती ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही  जांच शुरू कर दी गई है।""
शिवपूजन मिश्र, थाना प्रभारी समान
 

Created On :   29 Oct 2019 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story