दैनिक भास्कर हिंदी: 8 वर्ष की अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी को भेजा गया जेल

July 3rd, 2018

डिजिटल डेस्क, छतरपुर/ईशानगर। एक 40 साल के अधेड़ ने 8 वर्ष की मासूम के साथ दुराचार करने का प्रयास किया। शुक्र था ईश्वर का जो एन वक्त पर बच्ची ने जोर से चीख मार दी और मोहल्ले वाले  एकत्र हो गए जिससे आरोपी ने बच्ची को छोड़ दिया। जानकारी लगते ही बच्ची के परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की पूरी तहकीकात कर इसे कल अदालत में पेश किया जाएगा। इस संबंध में बताया गया है कि प्रदेश में बच्चियों के साथ हो रहे अपराधों में कमी लाने का दावा करने वाली सरकार इन पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। कानून को ठेंगा दिखाते हुए बदमाश इस तरह के जघन्य अपराधो को लगातार अंजाम दे रहे हैं।

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची
ईशानगर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भेलसी में सोमवार की शाम 8 बजे जब बच्ची मुहल्ले में खेल रही थी। तभी आरोपी गोरेलाल अहिरवार पिता दलिया उम्र 40 वर्ष ने बच्ची को बहला फुंसला कर अपने घर बुला कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। आरोपी द्वारा जैसे ही गलत काम करने की कोशिश की गई तो बच्ची जोर से चिल्लाई जिसकी आवाज सुन मुहल्ले के लोग एकत्र हो गए।  

बच्ची की चीख सुनकर एकत्र हुए मोहल्ले वाले
मोहल्ले वालों को देखते हुए आरोपी ने बच्ची को कपड़े पहना कर बाहर निकाल दिया। मोहल्ले वाले बच्ची को उसके घर ले गए तभी बच्ची ने अपने परिजनों को बताया तो बच्ची के परिजनों ने रात में 9:00 बजे थाना पहुंचकर बच्ची के साथ हुई वारदात को थाना प्रभारी कुलदीप सिंह जादौन को बताया। बच्ची के माता पिता अपने जीवनयापन के मजदूरी करते हैं और मजदूरी के लिए ही छतरपुर में रहते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आई पी सी धाराओं के तहत 354, 342,7/8 पास्को एक्ट सहित मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी अपराधी एवम नशाखोर प्रवतरी का है तथा पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुका है। पीड़ित बच्ची अपनेदादा दादी के साथ गांव में रहती है, जबकि उसके मा बाप छतरपुर में रहते है।