दैनिक भास्कर हिंदी: अवैध संबंधों के शक में पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या, बेटी ने देखा मां को तड़पते हुए

June 22nd, 2018

डिजिटल डेस्क, नरसिंहपुर। गोटेगांव थाना अंतर्गत राजाकछार गांव में एक पति ने अपनी पत्नी पर अवैध संबंध के संदेह में कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। बताया गया है की पति पत्नी के बीच में काफी पहले से विवाद रहता था। मृतक के पति को संदेह था की उसकी पत्नी का कही अवैध संबंध चल रहा है, जिसको लेकर वह परेशान रहा और वह अपनी पत्नी से विवाद करता रहता था।

छत पर सो रही थी मृतका
गुरूवार की रात को उसकी पत्नी ज्योति चौधरी 32 वर्ष अपने घर की छत पर सो रही थी और जब सुबह हुई तो महिला का पति दीपक चौधरी 35 वर्ष भी छत पर था। उसी दौरान जब महिला के पति ने कुल्हाड़ी से उसके गले पर हमला किया तो वह जोर से चीखने लगी। महिला की चीख सुनकर नीचे खड़ी उसकी बेटी प्रियंका चौधरी ने दौड़कर छत पर जाकर देखा तो उसने अपनी मां की चीख मार कर तड़पते हुए देखा। उसने देखा की उसके पिता उसकी मां को कुल्हाड़ी से मार रहे थे । जब तक वह छत के ऊपर पहुंचकर कुछ कर पाती, तब तक उसकी मां की मौत हो चुकी थी।

बेटी ने देखा मां की हत्या होते हुए
अपनी मां को रक्त रंजित देखकर प्रियंका ने आसपास के लोगो को आवाज देकर बुलाया। घटना के बाद मृतक का पति आरोपी दीपक चौधरी वही पर बैठा रहा। कुछ समय बाद मृतक की बेटी प्रियंका चौधरी ने गोटेगांव पुलिस को अपनी मां की हत्या होने की खबर दी और पुलिस तुरंत पहुची। पुलिस ने पहले आरोपी को अपनी हिरासत में लिया और थाना लेकर आ गई। वही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर अपनी जांच प्ररंभ की और फिर SDOP पीएस बालरे मौके पर पहुंचे।

नरसिंहपुर से FSL टीम को बुलाया गया, जिन्होंने  घटना से जुड़े सारे तथ्य जुटाए। पुलिस ने मृतक महिला का पंचनामा बना कर शव को पोस्टमार्डम के लिये गोटेगांव भेजा। घटना में SDOP पी एस बालरे का कहना है की आरोपी को अभी हिरासत में लिया है, पूछताछ की जा रही है। आरोपी के पास से कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है ।