लाठी से पीट कर युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

A man murdered by a stick, arrested an accused
 लाठी से पीट कर युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार
बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में हुई वारदात  लाठी से पीट कर युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क  रीवा। जिले में दशहरे की शाम एक युवक की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी है। बैकुंठपुर थाना अंतर्गत ग्राम मझिगवां में स्थित बड़ा बगीचा में हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की शिनाख्त हनी पांडेय निवासी अजगरहा थाना विश्वविद्यालय के रूप में की गई है। थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि ऐसी जानकारी सामने आई है कि मृतक हनी पाण्डेय पुत्र रमाकांत पाण्डेय 26 वर्ष निवासी अजगरहा थाना विश्वविद्यालय अपने तीन अन्य साथियों के साथ शुक्रवार की शाम बैैकुंठपुर की ओर आया था। चारों दो दो बाइक से पहुंचे थे। सुनियोजित तरीके से उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।
मुख्य मार्ग से तीन किलोमीटर अंदर वारदात
हनी की लाश जिस जगह मिली है, वह मुख्य मार्ग से लगभग तीन किलोमीटर अंदर है। यहां तक पुलिस को पहुंचने में भी पसीना छूट गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाने ट्रेक्टर मंगाना पड़ा। 
एक आरोपी गिरफ्तार
टीआई ने बताया कि गांव से घटनास्थल तक ले जाने वाले तीन दोस्तों की तलाश की जा रही है। इस घटना में एक अन्य युवक अतुल सिंह निवासी मझिगवां भी शामिल था, जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसी गांव का एक अन्य युवक भी इस मामले में शामिल बताया जा रहा है।
पोस्टमार्टम कराकर शव सौंपा
शनिवार को मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है। बताया गया है कि आरोपियों ने लाठियों से बुरी तरह पीटा है। जिसके निशाने शरीर में मौजूद हैं। पीएम कराने के बाद पुलिस अब फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Created On :   16 Oct 2021 8:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story