शराब के नशे में युवक ने खुद पर चलाई गोली, हुई मौत

A man shot himself with a gun on head in a drunken state and died
शराब के नशे में युवक ने खुद पर चलाई गोली, हुई मौत
शराब के नशे में युवक ने खुद पर चलाई गोली, हुई मौत

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। रविवार की रात कोतवाली थाना क्षेत्र के लोधी कुईया निवासी राकेश रैकवार की गोली मारकर हत्या किए जाने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस भी घटना स्थल के दृश्य को देकर कर दंग रह गई। क्योंकि मौके पर खून से लथपथ राकेश की लाश पड़ी हुई थी। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मानकर पुलिस मामले की जांच में जुटी तो कई चौकाने वाले तथ्य सामने आए।

स्थानीय लोगों ने बताया की मृतक राकेश रात में अपने एक दोस्त के साथ शराब पी उसके बाद वह हाथ में पिस्टल लेकर हवाई फायर करने की कोशिश की, लेकिन जब पिस्टल नहीं चली तो वह अपने दोस्त के साथ घर के अंदर चला गया। पुलिस ने स्थानीय जनों की बात को आधार मानते हुए जांच शुरु की तो मामला सामने आ गया। राकेश के दोस्त प्रमोद को भी पुलिस ने तलाश लिया। प्रमोद ने बताया की शराब के नशे में राकेश ने देशी पिस्टल से खुद को गोली मारी जिससे उसकी मौत हो गई।

FSL टीम ने दिखाई राह
इस मामले को सुलझाने में पुलिस की FSL टीम की सराहनीय भूमिका रही। घटना स्थल की जांच करने के बाद FSL टीम के सदस्यों ने मौके पर ही यह बता दिया था कि मामला संदिग्ध है। उसी के बाद टीम के सदस्य हर पहलू पर जांच की तो पाया की मृतक के सिर में जो गोली लगी है वह सीधे सिर को फाड़ते हुए उपर निकल गई।

टीम के सदस्यों का कहना था की अगर किसी व्यक्ति को कोई गोली मारेगा तो गोली सिर के उपर से नहीं निकलेगी, बल्कि दाए बाए से निकलेगी। दोस्त रिवाल्वर ले कर भाग गया था  इस मामले का खुलासा करते हुए एक पत्रकारवार्ता में  एएसपी जयराज कुबेर ने बताया की जिस पिस्टल से राकेश ने खुद को गोली मारी वह पिस्टल उसके दोस्त प्रमोद कुशवहा की थी। राकेश ने जब गोली मारकर खुद को खत्म कर लिया तो प्रमोद मौके से पिस्टल लेकर डर के मारे भाग गया। पुलिस ने बताया की इस मामले में प्रमोद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस प्रमोद से पूछताछ कर यत पता लगा रही है कि पिस्टल उसके पास कहा से आई।

Created On :   26 Jun 2018 7:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story