पड़ोसी युवक ने नाबालिक के साथ किया दुराचार

A minor girl was raped by a neighbor young man chhatarpur
पड़ोसी युवक ने नाबालिक के साथ किया दुराचार
पड़ोसी युवक ने नाबालिक के साथ किया दुराचार

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। अलीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिक लड़की के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया । पुलिस मामले को रफा दफा करने का प्रयास करती रही एसपी से  शिकायतक करने पर 25 दिन बाद पुलिस ने मामले में 376 का मामला दर्ज किया है। आरोपी अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है । 

अकेली थी पीड़िता

जानकारी के अनुसार टीला गांव की रहने वाली पीड़िता  उम्र 16 वर्ष अपने घर पर अकेली  थी। लड़की के माता पिता दिल्ली में मजदूरी करते थे। 12 जून को जब लड़की अपने घर पर थी तो दोपहर करीब 2:00 बजे पड़ोस में रहने वाला आरोपी मानिक चंद अहिरवार उम्र 25 वर्ष लड़की के घर आया और लड़की को अकेला पाकर अंदर से कुंडी बंद कर ली । उसके  बाद जबरन लड़की के साथ मुंह काला किया तथा लड़की को धमकाया कि यदि  किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। 

पुलिस ने नहीं की रिपोर्ट दर्ज

इसकी सूचना लड़की ने दूसरे दिन अपने माता पिता को फोन से दी माता पिता के टीला पहुंचने पर पिता के साथ पीड़िता अलीपुरा थाने पहुंची जहां पर पिता कंछेदी अहिरवार द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई । पुलिस ने मामले में  लापरवाही बरतते हुए मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद मामले में 6 जुलाई 2019 को धारा 342 376 506 आईपीसी तीन बटे चार पास्को एक्ट के तहत मुकदमा कायम किया गया। आरोपी अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है। 

दहेज लोभियों ने नवविवाहिता को घर से निकाला

यहां एक नवविवाहिता न्याय के लिए दर दर भटक रही है उसने एसपी कार्यालय पहुँच कर आवेदन दिया जिसके अनुसार पीडि़ता छतरपुर के वार्ड क्रमांक13 ताज कॉलोनी छतरपुर की निवासी है।  उसका विवाह लगभग 1 बर्ष पूर्व अरविंद कुशवाहा के साथ हिन्दू रीति रिवाजों के साथ हुआ था जिसके वाद पीडि़ता अपने ससुराल ग्राम गड़ा संदना जो थाना बमीठा अंतर्गत आता है वहा रहने लगी,शादी के चंद दिनों बाद ही उसे दहेज के लिये तंज कसा जाने लगा और दहेज की माग की जाने लगी,जिससे उसे शारिरिक औऱ मानसिक छती भी पहुचाई गई।  वह अपने मजदूर पिता जो रोजाना200-300 रुपये कमाता है उससे पैसे लाने में कामयाब नही हुई तो उसे एक रोज कमरे में बंद कर बंधक बना लिया गया और जान से मारने की कोशिस की गई पीड़िता अपने पिता को बुलाया तो पिता को अपनी बेेटी से नही मिलने दिया गया घण्टो मजदूर पिता हाथ जोड़े खड़ा रहा पर एक न सुनी उल्टा उसकी भी पिटाई की गई।

Created On :   6 July 2019 2:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story