बहू और ससुर के विवाद में बेटे ने की कुल्हाड़ुी मारकर पिता की हत्या

A son murdered his father due to dispute by attacking him with an axe
बहू और ससुर के विवाद में बेटे ने की कुल्हाड़ुी मारकर पिता की हत्या
बहू और ससुर के विवाद में बेटे ने की कुल्हाड़ुी मारकर पिता की हत्या

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। सरवई थाना क्षेत्र के महोई खुर्द गांव में एक कलयुगी बेटे ने पिता के सिर में एक के बाद एक कुल्हाड़ी से कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना शुक्रवार रात 8 बजे के आसपास की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया की महोई खुर्द निवासी 60 वर्षीय झन्डू अनुरागी पिता दासी अनुरागी का बहू से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच ससुर झंडू अनुरागी ने बहू के साथ मारपीट कर दी। पत्नी के साथ मारपीट होते देख रामलखन अनुरागी गुस्से में आ गया और घर में रखी कुल्हाड़ी से पिता के ऊपर हमला कर दिया। कलयुगी बेटे ने पिता के सिर में एक के बाद एक कई बार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

बहू भी हुई घायल
ससुर और बहू के बीच हुए विवाद में ससुर ने बहू के साथ बेरहमी से मारपीट की जिससे उसके सिर में गंभीर चोटे पहुंची है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सरवई थाना पुलिस ने बहू को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पिता को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया है।

इनका कहना है
बहू और ससुर के साथ हुए विवाद के बाद बेटे ने अपने पिता के सिर में कुल्हाड़ी  से वार कर मौत के घाट उतार दिया है। वृद्ध पिता की हत्या करने वाले आरोपी रामलखन अनुरागी के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
जयराज कुबेर,एएसपी

दुराचारी  को सात साल की कठोर कैद
शादी का ढोंग कर 18 वर्षीय किशोरी का शारीरिक शोषण करने के एक मामले में कोर्ट ने फैसला दिया है। चतुर्थ अपर सत्र जस्टिस नोरिन निगम की कोर्ट ने आरोपी को सात साल की कठोर कैद के साथ पांच हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है। एडवोकेट लखन राजपूत ने बताया कि पीड़िता के पिता ने अपनी 18 वर्षीय बच्ची के गुम होने की सूचना सिटी कोतवाली थाना में दर्ज कराई थी। 1 फरवरी 2015 को पुलिस ने बच्ची को जबलपुर से दस्तयाब किया। 

शिवम ने पीड़िता से जबलपुर में ही झूठी शादी करने का ढोंग किया और उसके साथ शारीरिक शोषण करता रहा। करीब एक माह तक उसकी मर्जी के खिलाफ उससे संबंध बनाता रहा और मारपीट भी करता रहा। एक महिला की मदद से उसने अपने पिता को फोन लगवाकर सूचना दिलाई थी। शिवम ने पीड़िता से कहा था यदि वह उसका पीछा नही छोड़ेगी तो वह उसे और उसके भाई को जान से खत्म कर देगा। पुलिस ने शिवम के खिलाफ मामला दर्ज किया और निरीक्षक डीडी आजाद, एसआई डीके पुष्पकार ने शिवम को गिरफ्तार कर विवेचना के बाद मामला कोर्ट में पेश किया।

 

Created On :   4 Aug 2018 8:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story