चलती कार में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे सवार

A sudden fire broke out in a moving car, narrowly escaped
चलती कार में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे सवार
सुभाष चौक के समींप घटना, दुकानों के गिरे शटर चलती कार में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे सवार

डिजिटल डेस्क रीवा। सिरमौर चौराहा से सुभाष चौक की ओर जा रहे कार में अचानक आग लग जाने से हड़कम्प मच गया। कार में आग लगते ही आसपास की दुकानों के शटर गिर गए। दमकल ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि कार सवार समय रहते बाहर निकल गए, जिससे  वे बाल-बाल बचे।
अमहिया थाना क्षेत्र में यह घटना मंगलवार की शाम लगभग सात बजे हुई।      बताया बताया जा रहा है कि कार में एक महिला और एक पुरूष सवार थे। सुभाष चौक के समींप कार में आग लगते ही दोनों इससे उतर गए। कार में आग की लपटे तेजी से फैली। स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। कुछ ही देर में दमकल पहुंच गया और आग को बुझाने में स्टॉफ जुट गया। उधर थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए।
बंद रहा आवागमन
कार में लगी आग की वजह से आवागमन बंद हो गया। आग बुझने के बाद भी आवागमन बाधित रहा। क्रेन के आने के बाद कार को किनारे किया गया, इसके बाद इस मार्ग से आवागमन शुरू कराया गया। इस तरह लगभग एक घंटे तक आवागमन बाधित रहा।
दूर तक गैस की दुर्गंध
इस कार में सवार लोग कहां गए, यह पता नहीं चला। स्थानीय लोगों की मानें तो दो लोग कार से सुरक्षित निकले थे। इसलिए पुलिस ने भी राहत की सांस ली है। बताया जा रहा है कि यह सीएनजी से चलने वाली कार है। आग लगने के बाद काफी दूर तक दुर्गंध रही। यह कार किसकी है और आग कैसे लगी, इसकी पतासाजी पुलिस कर रही है।

Created On :   23 Nov 2021 5:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story