पेट्रोल से भरा टैंकर पलटा, ग्रामीणों ने लूटा - हो सकता था बड़ा हादसा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
 पेट्रोल से भरा टैंकर पलटा, ग्रामीणों ने लूटा - हो सकता था बड़ा हादसा

डिजिटल डेस्क घुवारा । बमनोरा थाना क्षेत्र के सेवार गुलाई के पास उस समय एक बड़ा हादसा टल गया जब पेट्रोल से भरा एक टैंकर पलट गया। पेट्रोल से भरे टैंकर के पलटने की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो गांव के लोग पेट्रोल लूटने के लिए केन, बाल्टी लेकर पहुंच गए। और टैंकर से नीचे गिर रहे पेट्रोल को केन में भर-भर कर ले गए। हालांकि जब टैंकर पलटने की सूचना पुलिस को लगी तो बमनोरा पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को भगया। माना जा रहा है कि टैंकर से बड़ी मात्रा में गिर रहे पेट्रोल को लोग अपने घर ले गए।
बीना से पृथ्वीपुर जा रहा था टैंकर
पेट्रोल से लदा टैंकर बीना से टीकमगढ़ के पृथ्वीपुर जा रहा था। टैंकर जब सवार गुलाई के पास पहुंचा, उसी समय सामने से तेज गति से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में टैंकर पलट गया। टैंकर पलटने से टैंकर चालक और खलासी को चोट पहुंची है। 
बड़ा हादसा टला : पेट्रोल से भरे टैंकर से बह रहे पेट्रोल को लूटने के लिए जिस तरह से लोगों की अफरा-तफरी मची थी। अगर उस समय गलती से भी चिंगारी निकलती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। बमनोरा थाना प्रभारी संजय बेदिया का कहना है कि मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। टैंकर मालिक को सूचना दी गई है। जल्द ही टैंकर से सुरक्षित पेट्रोल निकाला जाएगा।
 

Created On :   2 March 2020 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story