बोलेरो की टक्कर से आदिवासी बालक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

A tribal kid died after being hit by the bolero vehicle, villagers protest
बोलेरो की टक्कर से आदिवासी बालक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम
बोलेरो की टक्कर से आदिवासी बालक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

डिजिटल डेस्क, बड़ामलहरा। भगवां पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम हरीनगर में शुक्रवार शाम बोलेरो की टक्कर से घायल बालक की शनिवार को  इलाज की दौरान मौत हो गई। जिससे गुस्साए परिजनों ने सुबह से जाम लगा दिया। ग्रामीणों के इस गुस्से को शांत कर प्रशासन को जाम खुलवाने में भारी मशक्कत करनी पड़ी।

जानकारी के मुताबिक हरीनगर निवासी अजय पिता हरबल आदिवासी बारह वर्ष शुक्रवार की शाम सात बजे हरीनगर गोरखपुरा सड़क मार्ग के बगल में बने अपने मकान के सामने खड़ा था। तभी गोरखपुरा की ओर से आ रही बोलेरो के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। गम्भीर रूप से घायल अजय को उसके परिजन अस्पताल लाए जहां उसकी मौत हो गई। इसके पूर्व मृतक के परिजन बोलेरो चालक के विरुद्ध रिपोर्ट करने पुलिस थाने पहुंचे, जहांं मौजूद एएसआई राजकपूर सिंह ने उन्हें दवा कराने के बहाने बिना रिपोर्ट लिखे वहां से अस्पताल के लिए भगा दिया।

डॉक्टरों द्वारा जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बालक की मौत की खबर सुनकर परिजन बौखला गए और दोषी एएसआई व बोलेरो चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। सुबह 9:30 बजे हरीनगर तिराहे पर महिलाओं और गांववालों ने जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम राजीव समाधिया एसडीओपी प्रमोद सारस्वत तहसील दार त्रिलोक सिंह पोशाम थाना प्रभारी बीके चचोदिया के साथ मौके पर पहुंचे। जनाक्रोश को देख कर एसडीओपी ने एएसआई राजकपूर सिंह को लाइन अटैच कर दिया। एसडीएम अंत्येष्टि हेतु तत्काल दस हजार रुपए की नकद सहायता राशि मृतक के परिजनों को दी। इस बीच पांच घंटों तक सड़क जाम रही।

 

Created On :   4 Aug 2018 1:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story