प्रेमिका ने बुलाया अजनबी ने जलाया, प्रेम प्रसंग के चलते युवक की मौत

A youth is burnt alive in singrauli due to a case of love affair
प्रेमिका ने बुलाया अजनबी ने जलाया, प्रेम प्रसंग के चलते युवक की मौत
प्रेमिका ने बुलाया अजनबी ने जलाया, प्रेम प्रसंग के चलते युवक की मौत

डिजिटल डेस्क सिंगरौली। यहां एक युवक को प्रेम प्रसंग के चलते जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। मृतक ने अपने मृत्यु पूर्व बयान में आरोप लगाया है कि उसे उसकी प्रेमिका ने बुलाया था किंतु जब वह वहां पहुंचा तो उसे किसी अजनबी युवक ने जला दिया। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है पुलिस इसकी जांच कर रही है। घटना के संबंध में बताया गया है कि चितरंगी थाना अंतर्गत ग्राम कोरसर में एक युवक को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना सोमवार की देर रात की है और इसकी वजह प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है।

जिसमें युवक प्रवीण कुमार जायसवाल उर्फ दवाई लाल पिता स्व. रामलखन के बयान अनुसार ही उसे एक लड़की जिसका उपनाम लाल बताया जाता है उसने बुलाया था। इसके बाद उसे किसने आग लगा दी, पता ही नही चला। बताया जा रहा है कि आग में झुलसे प्रवीण के बयान के अनुसार उसने आग में झुलसे होने के दौरान लड़की और एक अन्य किसी को घटना स्थल  पर मौजूद देखा था पर पहचान नही सका। घटना की सूचना वहां घर पर ही मौजूद किसी व्यक्ति ने डायल 100 पुलिस को दी।  मौके पर पहुची पुलिस काफी गंभीर रूप से झुलसे युवक को चितरंगी अस्पताल ले गई। वहां से डॉक्टर ने घायल को जिला अस्पताल रेफर किया और रास्ते मे ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 

शादी हो चुकी है लड़की की 
बताया जाता है प्रवीण की मौत में जिस लड़की का नाम आ रहा है, उसका प्रवीण से प्रेमप्रसंग चलता था। कुछ समय पहले ही उस लड़की की शादी रीवा के हनुमान क्षेत्र तरफ हो चुकी थी और सोमवार को लड़की का गमना लेने लड़के वाले आने वाले थे। जिसकी तैयारी में लड़की वाले लगे थे, उसी दौरान ये घटना हुई। 

इनका कहना है 
घटना  देर रात की है। चितरंगी अस्पताल से जिला अस्पताल ले जाते युवक की मौत हो गई थी। अभी जांच चल रही है उसके बाद ही मौत की वजह व आरोपी के बारे में बताया जा सकता है। 
अजय राजौरिया, टीआई चितरंगी थाना 

 

Created On :   15 May 2018 11:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story