आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ पुलिस को शिकायती आवेदन सौंपा

Aam Aadmi Party submits application to police against Chief Minister
आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ पुलिस को शिकायती आवेदन सौंपा
आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ पुलिस को शिकायती आवेदन सौंपा

डिजिटल डेस्क राजनगर। राजनगर जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम खजवा में BJP युवा मोर्चा के द्वारा 14 मई को आयोजित कार्यक्रम चलो पंचायत की ओर के आयोजन में शामिल हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,राज्यमंत्री ललिता यादव सहित 16 अन्य लोगों के खिलाफ आम आदमी पार्टी द्वारा पुलिस को शिकायती ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में राष्ट्रध्वज के अपमान का आरोप लगाया गया है। ज्ञापन में आरोपित है कि BJP प्रदेश उपाध्यक्ष-विनोद गोंटिया, BJP युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष-अभिलाष पाण्डे, BJP जिलाध्यक्ष-पुष्पेंद्र प्रताप सिंह, BJP महामंत्री-अरविंद पटैरिया, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष-मणिकांत चौरसिया, खजुराहो पर्यटन क्षेत्र विकास प्राधिकरण अध्यक्ष-डॉ.घाशिराम पटेल, पूर्व सांसद-जीतेन्द्र सिंह बुंदेला, बुंदेलखंड विकाश प्राधिकरण उपाध्यक्ष-विजय बहादुर सिंह बुंदेला, विधायक-आर.डी.प्रजापति भी आयोजन में शामिल थे। राजनगर पुलिस थाने में SDOP खजुराहो इसरार मंसूरी को राष्ट्रध्वज के अपमान करने का शिकायती आवेदन देकरअजय मिश्रा ने राष्ट्रद्रोह की FIR दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।

ज्ञापन के अनुसार मामला 14 मई को हुए उक्त कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज द्वारा BJP पार्टी के ध्वज का ध्वजारोहण किया गया तथा सावधान की मुद्रा में सम्मान के साथ राष्ट्रगान हुआ, जिसको  लेकर शासकीय ठेकेदार और आम आदमी पार्टी राजनगर के संयोजक अजय मिश्रा को ठेस लगी और उन्होंने अपनी पार्टी के लगभग दर्जन भर कार्यकर्ताओं के साथ नारेबाजी करते हुए शिकायती आवेदन दिया।
BJP नेता एड.श्याम त्रिवेदी ने कहा कि मैं मौके पर मौजूद था राष्ट्रगान के अपमान जैसी कोई घटना नहीं हुई, ये मामला मीडिया में सुर्खियां बटोरने के अलावा कुछ भी नहीं हो सकता क्योंकि अभी लगभग 6 माह पूर्व ही आम आदमी पार्टी में पूर्ववर्ती मूल कार्यकर्ताओं को दरकिनार तथा सेटिंग करके पार्टी में शामिल होकर राजनैतिक जमीन तलाश करने के लिए स्टंट के अलावा कुछ भी नहीं दिखता।


इनका कहना है
मुझे मुख्यमंत्री के खिलाफ कार्यवाही करने का आवेदन आम आदमी पार्टी राजनगर के संयोजक द्वारा दिया गया गया है, जिसे मार्ग दर्शन हेतु वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा जाएगा।
इसरार मंसूरी SDOP खजुराहो

 

Created On :   16 May 2018 11:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story