दैनिक भास्कर हिंदी: मोरवा पुलिस की कस्टडी से आरोपी फरार , जेल ले जाने की थी तैयारी

August 10th, 2019

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली (वैढन)। पहले तो अपराधियों को पकड़ने में ही मोरवा पुलिस को पसीना आ जाता है और यदि गिरफ्त में आ भी जाय तो उन्हें जेल पहुंचाने में भी लापरवाही बरती जाती है। शुक्रवार की शाम वैढन के आम्बेडकर चौक से मोरवा पुलिस की गिरफ्त से एक चोरी का आरोपी भाग निकला। यह घटना तब हुई जब आरोपी को न्यायालय से जेल वारंट पर पुलिस उसे जिला जेल पचौर लेकर जा रही थी। चोरी के दो आरोपी आरक्षक राजन बागरी और दिव्यम सिंह की कस्टडी में थे। बोलेरो वाहन में दो आरोपियों को पुलिस ने हथकड़ी लगाकर पीछे बैठाया गया था। इनमें आरोपी हनुमान बियार पिता मनगर बियार निवासी मेढ़ौली पुलिस की हथक ड़ी खिसका कर वाहन का पीछे का गेट खोल कर भाग निकला।

आरक्षक कागजातों की फोटो कापी कराने चला गया

जानकारी के मुताबिक आरोपी के भागते समय पुलिस कर्मियों ने आम्बेडकर चौक में वाहन रोका और आरक्षक दिव्यम सिंह जेल वारंट व अन्य जरूरी कागजातों की फोटो कापी कराने चला गया। दोनों आरोपी की निगाहबानी के लिये आरक्षक राजन बागरी गाड़ी पर ही बैठा हुआ था। शाम तकरीब 6:30बजे आरोपी हनुमान बियार मौका पाकर पुलिस गिरफ्त से भाग निकला। मोरवा थाना प्रभारी नागेन्द्र सिंह ने बताया कि गुरूवार की रात वार्ड नम्बर 9में हुई चोरी के दो आरोपियों हनुमान बियार और दीपक जायसवाल को पकड़ा था। जिनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है। उन्हें चोरी के आरोप में मामला दर्ज कर न्यायालय पेश किया गया था। न्यायालय ने दोनों आरोपियों को जेल भेजा था, जिन्हें जेल  वारंट पर लेकर पुलिस पचौर जिला

जेल जा रही थी इनका कहना है

मोरवा पुलिस की गिर$फ्त से चोरी का आरोपी भाग निकला है। आरोपी हनुमान बियार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल ले जाया जा रहा था। आम्बेडकर चौक के पास घटना हुई है,वैढन,नवानगर, विंध्यनगर और मोरवा पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जिस आरक्षक की कस्टडी में आरोपी था उसके आने पर मामला दर्ज किया जायेगा।

अरूण कुमार  पांडेय,कोतवाली प्रभारी  वैढन
 

खबरें और भी हैं...