comScore

पांच साल की बच्ची से दुराचार के बाद हत्या कर शव को कुए में फेंका, 

पांच साल की बच्ची से दुराचार के बाद हत्या कर शव को कुए में फेंका, 

डिजिटल डेस्क  छतरपुर । नौगांव थाना क्षेत्र के बनगांय गांव में एक पांच साल की बच्ची के साथ दुराचार करने के बाद उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेक दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना 28 मई की रात की बताई जा रही है। परिजनों का कहना है कि बच्ची दादा के साथ घर के बाहर सो रही थी। उसी समय अज्ञात आरोपी मासूम बच्ची को नींद में ही उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया। परिजनों का कहना है कि रात तीन बजे जब दादा की नींद खुली, तो बच्ची साथ में नहीं दिखी। लिहाजा घर वालों ने रात में ही उसकी तलाश शुरु की। 29 मई की सुबह पता चला बच्ची का शव घर से थोड़ी दूर स्थित कुएं में उतरा रहा है। उसके बाद पुलिस को सूचना देकर शव को बाहर निकालकर पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। 
पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
29 मई को कुएं से शव निकालने के बाद बच्ची के शव को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया था। लेकिन पोस्ट मार्टम रिपोर्ट रविवार को देर शाम मिली, जिसमें खुलासा हुआ कि नाबालिग के साथ दुराचार हुआ है। नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ बीएमओ डाक्टर रविंद्र पटेल ने बताया कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि नाबालिग की हत्या के पहले उसके साथ दुराचार हुआ है। हालांकि परिजनों ने घटना दिनांक को ही नौगांव पुलिस के सामने संदेह जाहिर किया था, कि उनकी बेटी के साथ दुराचार हुआ है। लेकिन पुलिस ने परिजनों की बात नहीं सुनी। वहीं पुलिस द्वारा परिजनों के साथ गाली गलौज भी किए जाने की बात सामने आई है।
संदेहियों से पूछताछ
इस मामले में नौगांव पुलिस ने गांव के कुछ लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ कर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी कुमार सौरभ भी रविवार को घटना स्थल पर पहुंचे और परिजनों से चर्चा कर  जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने का भरोसा दिया।
इनका कहना है
नाबालिग बच्ची के साथ दुराचार किए जाने की बात पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में आई है। रविवार की देर शाम मिली रिपोर्ट के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या व दुराचार का मामला दर्ज किया गया है। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।-

कुमार सौरभ, एसपी छतरपुर
 

कमेंट करें
LkObu