रेल रोकने पहुंचे आंदोलनकारी गिरफ्तार, स्टेशन से थाने ले गई पुलिस

Arrested agitators who reached to stop the train , Police took the Police station from the station
रेल रोकने पहुंचे आंदोलनकारी गिरफ्तार, स्टेशन से थाने ले गई पुलिस
रेल रोको आंदोलन रेल रोकने पहुंचे आंदोलनकारी गिरफ्तार, स्टेशन से थाने ले गई पुलिस

डिजिटल डेस्क रीवा। लखीमपुर खीरी घटना को लेकर केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी की गिरफ्तारी एवं बर्खास्तगी की मांग को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा सोमवार को आयोजित रेल रोको आंदोलन के तहत रीवा रेलवे स्टेशन पहुंचे किसानों को गिरफ्तार कर लिया गया। रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर सौ से ज्यादा आंदोलनकारियों को चोरहटा थाना ले जाया गया है। 
देशव्यापी आह्वान के तहत रीवा रेलवे स्टेशन में रीवा-जबलपुर शटल ट्रेन के पहिए रोकने की तैयारी संयुक्त किसान मोर्चा ने की थी। उधर, इस आंदोलन को लेकर प्रशासन पूरी तरह तैयार रहा। पुलिस ने व्यापक घेराबंदी कर रखी थी। मोर्चा के संयोजक शिव सिंह के नेतृत्व में जैसे ही आंदोलनकारी  रेलवे स्टेशन में प्रवेश करने लगे तो पुलिस ने इन्हें रोक लिया। पुलिस द्वारा रोके जाने पर स्टेशन के बाहर ही धरने पर बैठ गए। आधा घंटे तक नारेबाजी की गई। 
एएसपी रहे मौजूद
किसानों के इस आंदोलन को लेकर एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा स्वयं रेलवे स्टेशन में मौजूद रहे। ट्रैफिक डीएसपी मनोज वर्मा, सीएसपी एसएन प्रसाद सभी शहर के सभी थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर रहे।  तहसीलदार यतीश शुक्ला ने धरना दे रहे आंदोलनकारियों के गिरफ्तारी की घोषणा की और सभी को चोरहटा थाना ले जाया गया।

अब भाजपा के नेताओं को घेरेंगे
संयुक्त किसान मोर्चा के संयोजक शिव सिंह ने कहा कि गिरफ्तारी से हम डरने वाले नहीं है। सरकार की दमनकारी नीतियों का हर स्तर पर विरोध करेंगे। अब भाजपा के नेताओं को घेरने का काम किया जाएगा।

Created On :   18 Oct 2021 8:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story