हादसा... : कलाकार की कार दुर्घटनाग्रस्त, 3 लोग गंभीर

September 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शांतिनगर उड़ानपुल से रानी दुर्गावती चौक की ओर तेज रफ्तार से जा रही एक फार्च्यूनर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार सोशल मीडिया कलाकार 22 वर्षीय  समीर खान सहित 3 लोग गंभीर जख्मी हो गए। कार सड़क डिवाइडर से टकराने के बाद हवा में गेंद की तरह दूर उछलकर जा गिरी। कार का दरवाजा तेज झटका लगने से खुल गया, जिससे एक युवक कार के दरवाजे से बाहर आ गिरा।  हादसे में गंभीर जख्मी समीर खान सलीम खान (22) बंगाली पांजा पांचपावली, मोहसीन खान (20) इतवारी और अरमान खान (20) कलमना निवासी को लकड़गंज स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों में समीर खान सोशल मीडिया पर समीर स्टायलो के नाम से काफी प्रचलित हैं। 

पुलिस को शंका :  कार हादसे को देखते हुए पुलिस ने शंका जाहिर की है कि कार चालक सहित तीनों दोस्त संभवत: नशे में होंगे, जिसके चलते इतना भीषण हादसा हो गया। कार चालक शराब के नशे में वाहन चला रहा होगा। पुलिस ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद यह पता चलेगा कि वे नशे में थे या नहीं। फिलहाल हादसे को देखते हुए इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता।  

बयान लिए गए हैं : पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर  रात में सोशल मीडिया कलाकार समीर खान अपने दोस्त मोहसीन खान और अरमान खान के साथ फारर्च्यूनर कार क्रमांक एम एच 04 एफ बी- 4141 में सवार होकर  शांतिनगर से रानी दुर्गावती चौक की ओर जा रहा था। इस दौरान शांतिनगर उड्डान पुल से जाते समय समीर की कार अनियंत्रित हो जाने के कारण पलट गई।  कार पहले सड़क डिवाइडर से टकराई, उसके बाद बिजली खंभे से जा भिड़ी और फिर गेंद की तरह उछलकर पलटी हो गई। इस दौरान उड़ानपुल पर यातायात बाधित हो गया। जानकारी मिलने पर यशोधरा नगर के थानेदार विश्वनाथ चव्हाण घटनास्थल पर पहुंचे। समीर सहित तीनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया।

 घटनास्थल पांचपावली थाने की हद का होने के कारण आगे की जांच प्रक्रिया अब पांचपावली पुलिस करेगी। पांचपावली के वरिष्ठ थानेदार संजय मेंढे के अनुसार यह मामला अब पांचपावली थाने में दर्ज किया गया है। समीर का बयान लिया गया है। यह लोग कहां गए थे और कहां से आ रहे थे, इस बारे में पूछताछ की जाएगी। मोहसीन खान और अरमान खान का बयान फिलहाल नहीं लिया जा सका है। उनका बयान भी जल्द लिया जाएगा।  समीर पर युवती से मारपीट का प्रकरण : सूत्रों के अनुसार हादसे में जख्मी समीर खान पर इसके पहले एक युवती के साथ मारपीट करने के मामले में अपराध शाखा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। युवती से मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर उपराजधानी में हड़कंप मच गया था।  मंगलवार की रात में हुए उक्त हादसे के बाद पुलिस ने उसकी कार जब्त कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।