रीवा : दो दिन पुरानी रंजिश में कॉलेज छात्र पर फायरिंग, तीन नामजद

Assailants attacked a college student with gun in the Rewa city
रीवा : दो दिन पुरानी रंजिश में कॉलेज छात्र पर फायरिंग, तीन नामजद
रीवा : दो दिन पुरानी रंजिश में कॉलेज छात्र पर फायरिंग, तीन नामजद

डिजिटल डेस्क, रीवा। रीवा शहर के व्यस्ततम इलाके में उस समय लोग दहशत में आ गए, जब बाइक में सवार युवकों से बचने के लिए एक कॉलेजी छात्र भागते हुए गैस एजेंसी में घुस गया। इस छात्र के पीछा करते हुए बाइक सवार भी अंदर पहुंचे और फायर कर दिया। हालांकि इस घटना में छात्र बाल-बाल बच गया। पुलिस ने तीन लोगों को नामजद किया है।

समान थाना क्षेत्र अंतर्गत बरा में सोमवार की दोपहर अतुल चौबे पुत्र सुशील निवासी बोदाबाग को दो बाइक में सवार छह लोगों ने गैस एजेंसी के समीप देखते ही एक युवक के बारे में पूछताछ की। बताया जा रहा है कि अतुल ने जैसे ही उसके बारे में कोई जानकारी होने से इंकार किया तो वे मारपीट पर उतारू हो गए। इतना ही नहीं कट्टा भी निकाल लिया। अतुल ने जान बचाने के लिए दौड़ लगा दी। इस दौरान एक फायर किए जाने की जानकारी सामने आ रही है। अतुल भाग कर पवार गैस एजेंसी में प्रवेश कर गया। बाइक में सवार युवक भी गैस एजेंसी के अंदर प्रवेश कर गए। यहां दो फायर किए जाने की बात सामने आ रही है। अतुल समय पर झुक गया, जिससे वह बच गया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान गोली की आवाज सुनकर लोग दौड़े और आरोपी भी भाग खड़े हुए। टीआरएस कॉलेज का है छात्र जिस युवक का पीछा कर फायर किया गया है, वह टीआरएस कॉलेज का छात्र है। बीकॉम अंतिम वर्ष के इस छात्र ने समान थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व कॉलेज चौराहा में आयुष पाण्डेय पर जानलेवा हमला किए जाने से ही आज की घटना जुड़ी है।

ये हैं आरोपी
समान थाना पुलिस ने बताया कि इस मामले में प्रकाश तिवारी उर्फ पीके, शिवम सिंह परिहार और वसीम खान के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। इसमें से शिवम और वसीम टीआरएस कॉलेज के छात्र बताए जा रहे हैं। तीन अन्य आरोपियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। गोली चलने की जो बात बताई गई है, उसकी पुष्टि की जा रही है। बड़ी वारदात टली यह घटना जिस समय हुई, गैस एजेंसी में कई लोग थे। यहां हड़कम्प मच गया। जैसे ही कट्टा लहराते युवक को अंदर आते लोगों ने देखा तो इधर-उधर भागने लगे। यहां गोली जल्दबाजी में चलाई गई, इसलिए निशाना चूक गया। गोली गैस चूल्हा में लगी है। 

Created On :   25 Feb 2019 6:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story