Corona Test: असम ने कोविड-19 टेस्टिंग में केरल को भी छोड़ा पीछे, भाजपा ने बताई बड़ी उपलब्धि

Assam also left Kerala behind in Kovid-19 testing, BJP said big achievement
Corona Test: असम ने कोविड-19 टेस्टिंग में केरल को भी छोड़ा पीछे, भाजपा ने बताई बड़ी उपलब्धि
Corona Test: असम ने कोविड-19 टेस्टिंग में केरल को भी छोड़ा पीछे, भाजपा ने बताई बड़ी उपलब्धि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्वोत्तर के भाजपा शासित राज्य असम ने कोविड-19 की टेस्टिंग में अपनी स्वास्थ्य सेवाओं के लिए चर्चित लेफ्ट शासित केरल को भी पीछे छोड़ दिया है। इस पर सरकार ही नहीं बल्कि भाजपा भी इसे बड़ी उपलब्धि बताने में जुटी है। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष तो इस बहाने केरल सरकार पर निशाना साधने से भी नहीं चूके। उन्होंने एक ट्वीट कर संकेतों में यह जाहिर किया कि केरल अपनी स्वास्थ्य सुविधाओं का ढोल ज्यादा बजाता है।

दरअसल, असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व शर्मा ने 23 मई तक हुई टेस्टिंग के आंकड़ों के आधार पर ट्वीट कर कहा, यह उत्कृष्ट टीम वर्क का सुबूत होने के साथ कोविड-19 जैसे संकट में सबसे अच्छा करने का हमारा ²ढ़ संकल्प है। मैं विनम्रता से बता रहा हूं कि असम ने अब तक 55 हजार 862 परीक्षण किए है। यह उस केरल (52 हजार 771) की तुलना में अधिक है, जो अपनी स्वास्थ्य सेवाओं की उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है।

हेमंत विश्व शर्मा ने इस उपलब्धि के पीछे कोरोना वॉरियर्स की मेहनत को कारण बताया। उन्होंने कहा, हमारे लैब टेक्नीशियन, वैज्ञानिक, मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबॉयोलाजी फैकल्टी ने इस उपलब्धि तक राज्य को पहुंचाया है। निश्चित तौर पर इसका श्रेय हमारी समर्पित स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम को जाता है।

इस पर भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री ने सोमवार को उन्हें बधाई देते हुए संकेतों में केरल सरकार पर तंज भी कसा। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने ट्वीट कर कहा, बहुत बढ़िया श्रीमान शुरू से ही आप और मुख्यमंत्री सबार्नंद सोनवाल ने फ्रंट फुट पर इस लड़ाई का नेतृत्व किया है। लेकिन आपके पास पेशेवर ढोल बजाने वाले लोग नहीं है। महान कार्य चल रहा है।

 

Created On :   25 May 2020 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story