अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार पर पत्थर से हमला,गंभीर हालत में झांसी रेफर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
 अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार पर पत्थर से हमला,गंभीर हालत में झांसी रेफर

डिजिटल डेस्क, निवाड़ी। जिला मुख्यालय से करीब 8 किलोमीटर दूर ग्राम कुलुवा में मंगलवार शाम कृषि भूमि पर अतिक्रमण हटवाने गए तहसीलदार पर दो ग्रामीणों ने पीछे से पत्थर मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस बल ने तुरंत दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। घटना शाम करीब 7 बजे की है। घायल निवाड़ी के तहसीलदार को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर कर दिया गया है।घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह व एसडीएम संतोष तिवारी भी अस्पताल पहुंच गए थे। 
 

अतिक्रमण हटाने का आदेश जारी किया गया था
बताया जा रहा है कि ग्राम कुलुआ खास में दिव्य संस्कार महिला मण्डल के नाम से कृषि भूमि है, जिस पर ग्राम कुलुवा के कुछ व्यक्तियों द्वारा कब्जा किया गया था। जिसका मामला तहसीलदार राजेश बौरासी के न्यायालय में चल रहा था, जहां से अतिक्रमण हटाने का आदेश जारी किया गया था। मंगलवार  शाम करीब 7 बजे तहसीलदार अपने अधीनस्थ राजस्व निरीक्षक बृजेश खरे, पटवारियों एवं पुलिस बल के साथ ग्राम कुलुवा खास में उक्त संस्था की कृषि भूमि से अतिक्रमण हटवाने गए हुए थे। उक्त भूमि पर आरोपी काफी समय से कब्जा किए हुए थे। तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटवाया।

पीछे से आकर पत्थर से हमला कर दिया

इसी दौरान सुखराम पुत्र उद्देत रैकवार व दिनू पुत्र देव प्रसाद रैकवार ने पीछे से आकर पत्थर से हमला कर दिया जो तहसीलदार राजेश बौरासी के सिर व हाथ में लगा।  तहसीलदार पर हमला होते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को तुरंत हिरासत में ले लिया। तहसीलदार को उपचार के लिए पहले निवाड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां से उन्हें झांसी रेफर कर दिया गया। आरोपियों के विरूद्ध निवाड़ी थाने में मामला पंजीबद्ध किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह व एसडीएम संतोष तिवारी भी अस्पताल पहुंच गए थे।

Created On :   19 Jun 2019 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story