भदोही कोतवाली पुलिस ने एक वांछित अभियुक्त को किया गिरफतार

Bhadohi Kotwali police arrested a wanted accused
भदोही कोतवाली पुलिस ने एक वांछित अभियुक्त को किया गिरफतार
भदोही भदोही कोतवाली पुलिस ने एक वांछित अभियुक्त को किया गिरफतार

डिजिटल डेस्क,भदोही। भदोही कोतवाली पुलिस द्वारा मंगलवार को एक वारंटी को गिरफतार कर संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया। इसके साथ ही विभिन्न थानों की पुलिस ने 10 व्यक्तियों को शान्तिभंग की अंदेशा में कार्रवाई की गई। जिसे सीआरपीसी की धारा 151, 107 व 116 में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने सभी को न्यायालय में पेश किया।
कोतवाली भदोही के उपनिरीक्षक अजय कुमार राय द्वारा धारा147,149, 332, 336, 353 तथा 427 आईपीसी से सम्बंधित वारंटी अभियुक्त गब्बर यादव पुत्र राधेश्याम यादव निवासी रजपुरा को उसके घर से गिरफ्तार किया। थाना चौरी क्षेत्र के उपनिरीक्षक राजाराम गुप्ता द्वारा ग्राम गोड़ापार से 3 व ग्राम चौरी निदुर से 2 अभियुक्तों को शांतिभंग की अंदेशा में गिरफ्तार किया। थाना कोईरौना क्षेत्र के उपनिरीक्षक महेन्द्र नाथ पटेल द्वारा ग्राम मेलौना से 2 अभियुक्तों को शांतिभंग की अंदेशा में गिरफतार किया गया। 
कोतवाली औराई क्षेत्र के उपनिरीक्षक मखनलाल द्वारा ग्राम इटवा से 1 अभियुक्त को शान्तिभंग की अंदेशा में गिरफ्तार किया गया। थाना सुरियावां क्षेत्र के उपनिरीक्षक गुरुज्ञान चन्द्र पटेल द्वारा ग्राम गोविन्द पट्टी से 2 अभियुक्तों को शांतिभंग की अंदेशा में गिरफ्तार किया गया।

Created On :   22 March 2022 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story