बाइक सवार नकाबपोश दो युवकों ने दिन दहाड़े फायर कर फैलाई दहशत - दीवार से टकराई गोली

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बाइक सवार नकाबपोश दो युवकों ने दिन दहाड़े फायर कर फैलाई दहशत - दीवार से टकराई गोली

डिजिटल डेस्क  छतरपुर । सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के चेतगिरी कोतवाली निवासी अजय अरजरिया के घर में बाइक सवार नकाबपोश दो युवकों ने दनादन फायर का क्षेत्र में दहशत फैलाई। बताया जा रहा है कि गुरुवार को अजय अरजरिया जब अपने घर के अंदर थे, उसी समय बगैर नंबर की बाइक पर सवार होकर नकाबपोश दो युवक आए और कटटे से फायर किया। कट्टे से निकली एक गोली खिड़की में लगे कांच को चीरते हुए दीवार में जा धंसी, वहीं दूसरी गोली हवा में चलाते हुए दोनों नकाबपोश युवक मौके से फरार हो गए।
क्षेत्र में दहशत
दिन दहाड़े रहवासी क्षेत्र में गोली चलने से भले ही कोई हताहत न हुआ हो, लेकिन क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। गोली चलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस का दावा- विवाद के चलते चली गोली
रहवासी कालोनी में गोली चलने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीएसपी उमेश चंद्र शुक्ला का कहना है कि किसी न किसी विवाद के चलते गोली चली है। वहीं अजय अरजरिया का कहना है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। 
सीसीटीवी फुटेज की जांच 
नकाबपोश आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस चेतगिरी कालोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस को उम्मीद है कि वारदात को अंजाम देने वाले दोनों युवकों की पहंचान सीसीटीवी से हो जाएगी।
 

Created On :   6 Sep 2019 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story