• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Bike rider absconding with bag full of cash - contract worker was returning with railway ticket collection

दैनिक भास्कर हिंदी: नकदी से भरा बैग लेकर बाइक सवार फरार -रेलवे टिकट कलेक्शन लेकर लौट रहा था ठेकाकर्मी

September 24th, 2019

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।रेलवे द्वारा ट्रेन की टिकट के लिए ठेका दिया गया है। रेलवे स्टेशनों से टिकट कलेक्शन कर लौट रहे कर्मचारी की बाइक में टंगे रुपयों से भरे बैग को बाइक सवार युवक उड़ा ले गए। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 
पुलिस ने बताया कि वह रेलवे स्टेशनों पर टिकट बेचने का ठेका एक निजी कंपनी के पास है। इस कंपनी का कर्मचारी चांदामेटा निवासी रुपेन्द्र डेहरिया इकलहरा, जम्बाड़ा, बोरदई समेत अन्य स्टोशनों से वसूली कर परासिया स्थित कार्यालय में रुपए लाकर जमा करता है। बीती 16 अगस्त की दोपहर रुपेन्द्र जम्बाड़ा और बोरदई रेलवे स्टेशन से 3 लाख 50 हजार 566 रुपए की वसूली कर परासिया आ रहा था। बैग में रुपए लेकर आते वक्त वह खुमकाल के समीप शौच के लिए रुका था। इस दौरान बाइक पर टंगे रुपयों से भरा बैग अज्ञात बाइक सवार लेकर फरार हो गए। रुपेन्द्र की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया है। 
45 दिनों से आवेदन लेकर घूम रहा प्रार्थी-
रुपेन्द्र का बैग लेकर फरार होने की घटना 16 अगस्त की है। घटना वाले दिन से ही पीडि़त आवेदन लेकर घूम रहा था। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच के बाद मामला दर्ज किया गया है। 

खबरें और भी हैं...