टमस नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा, एक ही परिवार के तीन लोग डूबे, सर्चिंग ऑपरेशन में मुश्किल बनें नदी के पत्थर

Boat capsizes in Tamas river, three drown
टमस नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा, एक ही परिवार के तीन लोग डूबे, सर्चिंग ऑपरेशन में मुश्किल बनें नदी के पत्थर
टमस की तेज लहरों का कहर टमस नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा, एक ही परिवार के तीन लोग डूबे, सर्चिंग ऑपरेशन में मुश्किल बनें नदी के पत्थर

डिजिटल डेस्क, रीवा। बरहौं संस्कार में शामिल होने जा रहे तीन लोग नाव पलटने से डूब गए।  बुधवार की दोपहर यह घटना जिले के अतरैला थाना क्षेत्र में टमस नदी में हुई है। नाव पलटने से नदी में डूबे लोगों की तलाश में होमगार्ड के तैयार उतरे, लेकिन अंधेरा होने तक किसी का पता नहीं चल पाया।
हरदहन गांव से जा रहे थे गुरगुदा
अतरैला थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल ने बताया कि ये लोग हरदहन गांव के हैं, जो नदी पार गुरगुदा गांव बरहौं संस्कार में शामिल होने के लिए निकले थे। नाव में सवार जिन तीन लोगों का पता नहीं चला है, उसमें सत्यम केवट, पवन केवट और रमाकांत केवट शामिल हैं। इन सभी की उम्र लगभग १६ से १७ वर्ष के आसपास है।
पांच लोग थे सवार
बताते है कि नाव की क्षमता चार लोगों की है, लेकिन इसमें पांच लोग सवार थे। नाव १५ वर्षीय राजीव केवट चला रहा था। नाविक राजीव सहित एक अन्य किसी तरह सुरक्षित बाहर आने में सफल रहे हैं।
मंझधार में पहुंचे तो आई आंधी
हरदहन गांव के लोग घाट से नाव में सवार होकर जब मंझधार में पहुंचे, उसी समय तेज आंधी चलने लगी। लहरें भी तेज हो गई। जिसकी वजह से नाव अनियंत्रित हो गई और यह हादसा हो गया।
गोताखोर कर रहे तलाश
इस हादसे की जानकारी मिलते ही एसडीओपी एवं तहसीलदार आदि भी मौके पर पहुंच गए। जवा से होमगार्ड के तैराकों का दल बुलाया गया। बताते हैं कि नदी में पत्थर ज्यादा होने की वजह से मोटर वोट से सर्चिंग में समस्या आ रही है। इसलिए गोताखोर डुबकी लगाकर तलाश कर रहे हैं।
 

Created On :   1 Jun 2022 1:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story