रीवा: बिजली चोरी का केस बनाने की धमकी देकर मांगी रिश्वत...

February 25th, 2022

डिजिटल डेस्क , रीवा । बिजली चोरी का केस बनाने की धमकी देकर रिश्वत की मांग करने वाले सहायक लाइनमैन कृष्ण मुरारी पांडेय को लोकायुक्त टीम ने डेढ़ हजार रूपये लेते रंगे हाथ पकड़ा है। शुक्रवार को लोकायुक्त रीवा की टीम ने यह कार्रवाई सीधी जिले में की है। मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी जिला सीधी में पदस्थ सहायक लाइनमैन कृष्णमुरारी पांडेय के खिलाफ राजस्व विभाग में पदस्थ राघवेन्द्र सिंह निवासी जमोड़ी तहसील गोपद बनास जिला सीधी द्वारा लोकायुक्त कार्यालय रीवा में शिकायत की गई थी। 
ढाई हजार रूपये पहले लिए
शिकायतकर्ता के मुताबिक सहायक लाइनमैन ने बिजली चोरी का फर्जी केस बनाने की धमकी देकर पांच हजार रूपये की रिश्वत मांगी थी। जिसमें से ढाई हजार रूपये १६ फरवरी को ले लिए थे। 
कॉलेज ग्राउंड में पकड़ा
रिश्वत की मांग करने वाले सहायक लाइनमैन को रंगे हाथ पकडऩे के लिए रीवा से लोकायुक्त निरीक्षक प्रमेन्द्र कुमार, उप निरीक्षक आकांक्षा पांडेय सहित १२ सदस्यीय टीम गई थी। जिसने कॉलेज ग्राउंड में डेढ़ हजार रूपये लेते सहायक लाइनमैन को पकड़ा।

बिजली चोरी का केस बनाने की धमकी देकर सहायक लाइनमैन ने रिश्वत की मांग की थी। शिकायत की तस्दीक होने पर प्रकरण दर्ज कर ट्रेप कार्रवाई की गई है। डेढ़ हजार रूपये लेते रंगे हाथ पकड़ा गया है।