उत्तर प्रदेश : सोशल मीडिया पर यूपी के शख्स से मिली ब्रिटिश नर्स, कर ली शादी

November 8th, 2022

डिजिटल डेस्क, आगरा। वह ब्रिटेन में एक नर्स हैं और वह आगरा की एक निजी फर्म में सेल्स मैनेजर हैं। वे सोशल मीडिया पर मिले, महामारी में एक दूसरे के विचारों को साझा किया और सोमवार को यहां बमरोली कटारा गांव में एक सादे समारोह में शादी कर ली। हन्ना हेविट ने पलेंद्र सिंह से शादी की, जिन्होंने कोविड की पहली लहर के दौरान अपना पॉडकास्ट शुरू किया था। वह पॉडकास्ट के जरिए उनके संपर्क में आई थी।

उन्होंने अपनी पसंद-नापसंद, और अपनी-अपनी संस्कृतियों के बारे में तथ्यों पर चर्चा करना शुरू कर दिया और जल्द ही, उन्होंने ईमेल और टेलीग्राम आईडी को साझा किया और फिर कोविड संकट खत्म होते ही शादी करने का फैसला किया।

हन्ना ने शादी के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वह खुद को भारतीय जीवन शैली में ढालने की कोशिश करेंगी और हिंदी भी सीखेंगी। पलेंद्र सिंह के पिता किसान हैं, जबकि उनका भाई पोलैंड में काम करता है। अन्य विदेशी नागरिकों के विपरीत, हन्ना ने ताजमहल की पृष्ठभूमि के खिलाफ शादी करने का विकल्प नहीं चुना, बल्कि एक गांव की शादी का विकल्प चुना है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.