यूपी में भीषण हादसा: कानपुर में बस की थ्री-व्हीलर से टक्कर, 16 की मौत, कई घायल

Bus collides with three-wheeler in UPs Kanpur, More than 16 dead
यूपी में भीषण हादसा: कानपुर में बस की थ्री-व्हीलर से टक्कर, 16 की मौत, कई घायल
यूपी में भीषण हादसा: कानपुर में बस की थ्री-व्हीलर से टक्कर, 16 की मौत, कई घायल

डिजिटल डेस्क, कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर के सचेंडी उपनगर में मंगलवार को एक बस और तिपहिया वाहन की टक्कर में कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई और लगभग 30 घायल हो गए। घायलों को लाला लाजपत राय अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस के मुताबिक, मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है क्योंकि घायलों में कई की हालत गंभीर है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और संबंधित अधिकारियों को मौके पर मौजूद रहने और हर संभव मदद मुहैया कराने के निर्देश दिए।

ये हादसा कानपुर में थाना सचेंडी के किसान नगर में भारत गैस एजेंसी के सामने हुआ। विपरीत दिशा से आ रही सवारियों से भरी टेंपो से मां पीतांबरा ट्रैवल्स की डबल डेकर एसी बस टकरा गई। बस कानपुर से इटावा की ओर जा रहा थी। हादसे के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे खाई में पलट गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और खाई से घायलों को निकाल कर लोडर की सहायता से हैलट पहुंचाया। तबतक 15 लोगों की मौत हो चुकी थी। एक गंभीर घायल की हैलट में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कानपुर से 10 किलोमीटर दूर बस जैसे ही किसान नगर पहुंची तो पीछे से एक DCM ने ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान सामने आ रही टैंपो बीच में फंस गई और ये हादसा हो गया। टैंपो में सवार सभी लोगों की मौत होने की सूचना है। इसके अलावा बस में सवार कुछ लोगों की भी मौत हुई है। आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि टेंपो सवार 12 लोग सचेंडी स्थित एक बिस्कुट फैक्टरी में काम करने जा रहे थे। 

Created On :   8 Jun 2021 5:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story