सवारियों से खचाखच भरी बस खुटार के पास पलटी - हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा सवारी घायल

Bus filled with passengers overturned near Khutar - more than half a dozen passengers injured in an accident
सवारियों से खचाखच भरी बस खुटार के पास पलटी - हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा सवारी घायल
सवारियों से खचाखच भरी बस खुटार के पास पलटी - हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा सवारी घायल

डिजिटल डेस्क सिंगरौली (वैढऩ)। मंगलवार को सवारियों से खचाखच भरी एक सिटी बस खुटार के पास पलट कर सड़क के नीचे जा गिरी। इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस क्रमांक एमपी 53 पी 0670 माड़ा से चलकर वैढऩ के लिए आ रही थी। ऐसे में बस जैसे ही खुटार बाजार के पास दोपहर करीब 1 बजे पहुंची, तो अचानक सड़क के नीचे उतरकर पलट गई। अचानक हुए इस हादसे में बस में सवार लोगों की चीख-पुकार मच गई। सड़क से गुजर रहे प्रत्यक्षदर्शी भी हादसा देखकर दहशत में आ गए। घायलों को बचाने के लिए आनन-फानन में राहगीरों और आसपास के लोग दुर्घटनाग्रस्त बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने इक_ा हो गए। जब लोगों को बस से बाहर निकाला गया, तो उसमें जिन्हें चोटें आयी थीं, उन लोगों को सूचना पर मौके पर खुटार पुलिस एम्बुलेंस द्वारा ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। शेष जो जिन यात्रियों को चोटें नही आयीं, वह अपने से चले गए। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान मौके से बस का चालक और अन्य स्टाफ भी रफूचक्कर हो गया।
कैसे हुआ हादसा?
दुर्घटनाग्रस्त बस के एक घायल यात्री ने बताया है कि बस के सामने से एक ट्रेलर और बाइक आ रही थी। ऐसे में बाइक वाला आगे निकलने के चक्कर में बार-बार इधर-उधर बाइक को घुमा रहा था। जिससे बस का ड्राइवर बाइक वाले को बचाने और ट्रेलर की टक्कर से बचाने के चक्कर में बस को सड़क के किनारे तरफ ले गया। इसी बीच बस सड़क के नीचे उतर गई और पलट गई। उसने बताया कि गनीमत रही कि इस दौरान बस ज्यादा तेज रफ्तार में नहीं थी, वर्ना हादसा और भी भयावह हो सकता था।
ये हैं घायल
ट्रॉमा सेंटर में पहुंचे घायलों में एक ही परिवार से 35 वर्षीय पन्नालाल रवानी, उनकी पत्नी 30 वर्षीय चंदावती, 9 वर्षीय बेटी मुस्कान और 7 वर्षीय कार्तिक को चोटें आई हैं। इसके अलावा घायलों में 35 वर्षीय श्यामकली, 22 वर्षीय रामकली, 20 वर्षीय रामरती सिंह और 48 वर्षीय श्यामजी जायसवाल शामिल हैं।
 

Created On :   13 Jan 2021 12:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story