दैनिक भास्कर हिंदी:  हरपालपुर से बेटी का फलदान कर वापस पन्ना लौट रहे कार चालक पिता की दर्दनाक मौत

October 21st, 2020

चंद्रनगर के पास कार पलटी एक की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल
डिजिटल डेस्क छतरपुर ।
चंद्रनगर के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में कार चालक की मौत हो गई। 6 अन्य लोग घायल हो गए है। मंगलवार सुबह 6 बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग पन्ना के रहने वाले है जो लगुन लेकर हरपालपुर गए थे, वापस जब पन्ना जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया। कार इतनी तेज गति में थी कि कार चालक उसे नियंत्रित नहीं कर पाया और कार सीधे पुल के नीचे गिरी उसके बाद एक पेड़ से जा टकराई। कार कल्लू उर्फ राधेश्याम खंगार चला रहे थे जिनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई है।
अस्पताल में चल रहा इलाज  : हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे चंद्रनगर चौकी प्रभारी मोहर सिंह ने बताया कि हादसे में घायल सुनीता खंगार, मोहिनी खंगार, सौरभ खंगार, मंजू खंगार, रिंचू खंगार और राजू पटेरिया को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
मातम में बदलीं खुशियां : पन्ना निवासी कल्लू खंगार बेटी का फलदान के बाद परिवार के लोगों के साथ हसी खुशी वापस लौट रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि कार इतनी तेज गति में थी कि कार पहले रोड के किनारे नाले में गिरी उसके बाद उछलकर नाले के समीप लगे पेड से जा टकराई, पेड से टकराने से कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।
बेटी का फलदान करके वापस पन्ना जा रहे थे 
बताया जा रहा है कि पन्ना निवासी कल्लू उर्फ घनश्याम खंगार अपनी बेटी का लगुन लेकर हरपालपुर कार से गए थे। सुबह 6 बजे जब लगुन लिखाकर वापस पन्ना जा रहे थे उसी समय कार हादसे का शिकार हो गई जिसमें बेटी के पिता कार चालक कल्लू की मौत हो गई वहीं कार में सवार 6 अन्य लोग घायल हो गए है। घायलों में दो महिलाए भी शामिल है।
 

खबरें और भी हैं...