comScore

धुबेला से भ्रमण कर लौट रहे स्कूली बच्चों की कार पलटी, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

धुबेला से भ्रमण कर लौट रहे स्कूली बच्चों की कार पलटी, एक की मौत, आधा दर्जन घायल


डिजिटल डेस्क छतरपुर। स्कूली बच्चों से भरी एक टीयूवी कार के पलट जाने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई और आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। घटना बिजावर थाना क्षेत्र के टिकरी गांव की बताई जा रही है। हादसे में घायल हुए बच्चों को इलाज के लिए बिजावर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि रानीताल हाई स्कूल के बच्चे शैक्षणिक भ्रमण पर धुबेला गए थे। धुबेला से सभी बच्चे शिक्षक के साथ टीयूवी कार में सवार होकर वापस लौट रहे थे। उसी समय शाम 7 बजे टिकरी गांव के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें कक्षा 8 वीं में पढऩे वाले छात्र प्रदीप अहिरवार की मौत हो गई, जबकि अन्य 6 बच्चे घायल हो गए।
मौके से चालक फरार- 
हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बिजावर थाना पुलिस ने घायल बच्चों को एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि कार में दस से अधिक बच्चे सवार थे। जिसमें से शैलेंद्र लोधी, रोशनी लोधी सहित 6 बच्चे घायल हुए हैं।
बच्चों की चीख सुनकर आसपास के लोग पहुंचे-
शुक्रवार की शाम को जब बच्चे रानीताल पहुंचने ही वाले थे। उसी समय रानीताल के कुछ दूर पहले टिकरी के पास इस हादसे का शिकार हो गए। कार सवार बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर कार में फंसे बच्चों को बाहर निकाला। अंधेरा होने की वजह से बच्चों को निकालने में लोगों को थोड़ी परेशानी हुई।
कार चालक की तलाश जारी-
टिकरी के पास स्कूली बच्चों से भरी एक टीयूवी कार के पलट जाने से एक बच्चे की मौत हो गई। हादसे में तीन बच्चों को थोड़ी ज्यादा चोट लगी है। इन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। कार चालक मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। 
-मनीष मिश्रा, बिजावर, थाना प्रभारी

कमेंट करें
6oz7L