खर्चा मांगने वाला प्रधान आरक्षक निलंबित

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
खर्चा मांगने वाला प्रधान आरक्षक निलंबित

सटई थाने का मामला - पीडि़त पक्ष से रुपए मांगने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी तिलक सिंह ने की कार्रवाई, विभागीय जांच के आदेश जारी
डिजिटल डेस्क छतरपुर ।
सटई थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक का पीडि़त पक्ष से मारपीट के एक मामले में आरोपियों के खिलाफ धाराएं बढ़ाने के एवज में रुपयों की मांग करने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी तिलक सिंंह ने प्रधान आरक्षक आधार सिंह को निलंबित कर दिया है। एसपी ने बताया कि पीडि़त फरियादी संतोष साहू द्वारा लिखित में भी प्रधान आरक्षक की शिकायत की गई है। उसी के बाद प्रधान आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं।
वीडियो में बोला प्रधान आरक्षक- धारा बढ़ाना है तो खर्चा लगेगा, जल्दी लाओ 
दरअसल सटई के रामनगर निवासी संतोष साहू पिता लक्ष्मी प्रसाद साहू के साथ जगदीश साहू, बबलू साहू, पप्पू साहू द्वारा मारपीट की थी। इसकी शिकायत पीडि़त पक्ष द्वारा सटई थाने में की गई थी। पीडि़त पक्ष का कहना है कि पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ साधारण मामला दर्ज किया। उनकी संपत्ति को नुकसान होने के बावजूद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई भी नहीं की। इस पर वे सटई थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक आधार सिंह से मिले। आधार सिंह ने मामले की विवेचना के दौरान धारा बढ़ाने के एवज में खर्चा देने की मांग कर डाली।
लूट की धारा बढ़ाने की एवज में मांगा खर्चा
व्प्रधान आरक्षक का जो वीडियो वायरल हुआ है। उसमें प्रधान आरक्षक आधार सिंह पीडि़त पक्ष से साफ- साफ कह रहे हंै कि आरोपियों के खिलाफ लूट की धारा लगानी है, तो खर्चा लगेगा। पैसे ले आओ, तो नुकसानी पंचनामा बनेगा।
 

Created On :   21 Jan 2020 8:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story