ट्रिपर की चपेट में आया बालक, मौत -आक्रोशित ग्रामिणों ने चालक को जमकर पीटा

Child caught in tripper, death - angry villagers beat the driver fiercely
ट्रिपर की चपेट में आया बालक, मौत -आक्रोशित ग्रामिणों ने चालक को जमकर पीटा
ट्रिपर की चपेट में आया बालक, मौत -आक्रोशित ग्रामिणों ने चालक को जमकर पीटा

 डिजिटल डेस्क  सिंगरौली(वैढऩ) । चितरंगी थाना अन्र्तगत ग्राम पंचायत झगरौंहा में ट्रिपर की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई। घटना बुधवार की दोपहर दो बजे जीओ टावर की ढलान की बताई जा रही है। आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक के साथ मारपीट की है। पुलिस ने घायल चालक को चितरंगी सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया है। घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक बालक शुभम सिंह गोड़ पिता जगत सिंह गोड़ उम्र 11 वर्ष निवासी झगरौंहा साइकिल से जीओ टावर ढलान पर उतर रहा था। इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रहे गिट्टी लोड ट्रिपर के नीचे चला गया। जब तक ड्राइवर कुछ समझ पाता दबकर उसकी मौत हो गई। उधर हादसा होते ही आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गये। ग्रामीणों ने ट्रिपर से चालक को निकाल पर पीटना शुरू कर दिया था। तभी उधर से गुजर रहे चितरंगी पुलिस के जवानों की नजर भीड़ पर पड़ी। पुलिस ने घायल चालक को किसी तरह भीड़ से बचाते हुए चितरंगी सामुदायिक चिकित्सालय भेजा।
चालक के विरूद्ध मामला दर्ज
पुलिस ट्रीपर क्रमांक यूपी 64 टी 0716 के चालक हीरालाल यादव पिता छोटकू यादव निवासी हरमा थाना गढ़वा के विरूद्ध भादसं की धारा 279, 304 ए के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। पुलिस ने ट्रिपर को थाने में लाकर जब्त किया है। बताया जाता है कि ट्रिपर विरखा क्रेशर बड़कुड़ का है।
घंटो रहा आवागमन ठप
हादसे की जानकारी होते ही घटना स्थल पर परिजनों के साथ कई गांवों के रहवासी पहुंच गये थे। ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया था। सूचना पर पहुंची गढ़वा चितरंगी थाने की पुलिस ने ग्रामीणों को किसी तरह समझाबुझाकर शांत कराया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु सामुदायिक चिकित्सालय भेजा। इस दौरान कई घंटे तक सड़क पर आवागमन ठप रहा।
 

Created On :   12 Nov 2020 1:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story