कलेक्टर-एसपी अचानक जेल पहुंचे, टीम बनाकर ली बैरकों की तलाशी

Collector-SP suddenly reached the jail, searched the barracks by forming a team
कलेक्टर-एसपी अचानक जेल पहुंचे, टीम बनाकर ली बैरकों की तलाशी
जेल प्रशासन को नहीं थी भनक, मचा हड़कंप कलेक्टर-एसपी अचानक जेल पहुंचे, टीम बनाकर ली बैरकों की तलाशी


डिजिटल डेस्क रीवा। अभी हाल में जेलों में हुई घटनाओं के मद्देनजर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक रविवार की दोपहर अचानक केन्द्रीय जेल पहुंचकर बैरकों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान प्रशासन को क्या मिला, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि सूत्रों की मानें तो तम्बाकू सहित कुछ सामग्रियां तलाशी के दौरान हाथ लगी है। केन्द्रीय जेल में सर्चिंग के दौरान कलेक्टर डा.इलैयाराजा टी, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन, अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह, एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा सहित एसडीएम और नगर पुलिस अधीक्षक सहित शहर और आसपास के थानों के प्रभारी शामिल रहे।  
जेल प्रशासन को नहीं दी जानकारी
केन्द्रीय जेल में सर्चिंग की जानकारी जेल प्रशासन को नहीं दी गई। बताया गया है कि सर्चिंग के लिए पुलिस और प्रशासन का अमला दोपहर डेढ़ बजे केन्द्रीय जेल पहुंचा। मौे पर ही सर्चिंग के लिए पांच अलग-अलग टीमें बनाई गई।  एसपी  टीम पृथक-पृथक जिम्मेदारी दी गई और इसके बाद पुलिस और प्रशासन की टीम जेल के अंदर प्रवेश हुई।
सभी बैरकों में हुई तलाशी
पुलिस और प्रशासन की टीम ने केन्द्रीय जेल में लगभग सभी बैरकों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान जेल स्टाफ को जेल के अंदर या बाहर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। साथ ही जेल के उन हिस्से पर भी पुलिस कर्मी तैनात कर दिये गए जहां से आपत्तिजनक सामग्रियां बाहर फेंकने की संभावना रहती है।

Created On :   10 Oct 2021 4:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story