बुलढाणा अर्बन के संस्थापक अध्यक्ष राधेश्याम चांडक और पूर्व विधायक चैनसुख संचेती के अपहरण का षड्यंत्र

Conspiracy to kidnap Chandak and former MLA Chainsukh Sancheti
बुलढाणा अर्बन के संस्थापक अध्यक्ष राधेश्याम चांडक और पूर्व विधायक चैनसुख संचेती के अपहरण का षड्यंत्र
3 युवकों को आईबी ने दबोचा बुलढाणा अर्बन के संस्थापक अध्यक्ष राधेश्याम चांडक और पूर्व विधायक चैनसुख संचेती के अपहरण का षड्यंत्र

डिजिटल डेस्क, बुलढाणा। एशिया में सहकार क्षेत्र की सबसे बड़ी पतसंस्था के रूप में परिचित बुलढाणा अर्बन क्रेडिट सोसाईटी के संस्थापक राधेश्याम चांडक उपाख्य भाईजी तथा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मलकापुर विधानसभा चुनाव क्षेत्र के पूर्व विधायक चैनसुख संचेती का कुछ दिनों में अपहरण करने का षड्यंत्र रचनेवाले स्थानीय शेर-ए-अली चौक निवासी 3 युवकों को गुप्तचर विभाग अर्थात आईबी ने अपनी गिरफ्त में लिया। इस संदर्भ में बुलढाणा शहर पुलिस स्टेशन के थानेदार प्रल्हाद काटकर ने जानकारी दी।

 जल्द अमीर होने की मंशा से रची साजिश

थानेदार काटकर ने बताया कि, जल्द अमीर होने की मंशा से बुलढाणा के शेर-ए-अली चौक निवासी मिर्जा आवाज बेग (२१), शेख साकिब शेख अन्वर (२०), उबेद खान शेर खान (२०) को दिल्ली में गुप्तचर विभाग अर्थात आईबी ने हिरासत में लिया है। बेरोजगारी से तंग आकर जल्द अमीर होने के चक्कर में युवकों ने यह षड्यंत्र रचने की जानकारी प्राप्त हुई है। आरोपी ने बैंक लूटने हेतु एक एअरगन खरीदने की जानकारी भी प्राप्त हुई है। दिल्ली में गुप्तचर विभाग ने संदिग्ध के रूप में आरोपी को हिरासत में लिया। इस संदर्भ में बुलढाणा पुलिस को मामले की जानकारी देकर संदिग्ध आरोपियों को बुलढाणा पुलिस को सौंपा। इस दौरान अधिक जांच करने पर तीनों युवकों ने जल्द अमीर होने की मंशा से बुलढाणा अर्बन के संस्थापक अध्यक्ष राधेश्याम चांडक उपाख्य भाईजी तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक चैनसुख संचेती का अपहरण करने का प्लान तैयार करने की कबूली पुलिस को दी। इन तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

 

Created On :   14 Sep 2022 4:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story