राहगीरों को लूटने की फिराक में बैठे संदिग्ध गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

Criminals arrested with weapons during making planning of robbery
राहगीरों को लूटने की फिराक में बैठे संदिग्ध गिरफ्तार, एक आरोपी फरार
राहगीरों को लूटने की फिराक में बैठे संदिग्ध गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क  सिंगरौली (वैढऩ) । बरगवां पुलिस ने राहगीरों को लूटने की फिराक में बैठे बदमाशों को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई बरगवां थाना अन्तर्गत गडेरिया घाटी में की गई। जहां शुक्रवार की देर रात कुछ संदिग्ध लोगों के औजारों के साथ मौजूद होने की मुखबिर से सूचना पुलिस को मिली। जिस पर बरगवां थाने की पुलिस दो टीमें बनाकर मौके पर जा पहुंची और घेराबंदी करके संदिग्धों को पकडऩे लगी। लेकिन रात के अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश पुलिस को चक्मा देकर भाग निकला, जबकि अन्य बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गये।

                             पकड़े गये बदमाशों का नाम चौराडाड निवासी गेंदालाल बसोर पिता रामस्वरूप 20 वर्ष, सरई के ओबरी गुरूमटिया टोला निवासी सुभाष पिता मोतीलाल बसोर 23 वर्ष, ओबरी गुरूमटिया टोला निवासी प्रकाश बसोर पिता मोतीलाल 20 वर्ष और चौराडाड निवासी दाऊ बसोर पिता रामकृपाल बसोर 20 वर्ष बताया जाता है। पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने अपने फरार साथी के बारे में बताया है वह एक लोहे का एक बका लेकर भागा है। पुलिस ने गिरफ्तार गेंदलाल के पास से एक लोहे का बाक, एक टार्च। सुभाष के पास से एक देशी कट्टा 12 बोर का एक जिंदा कारतूस। प्रकाश के पास से एक लोहे की राड और दाऊ उर्फ प्यारेलाल के पास से एक लाठी जब्त किया है। पूछताछ में बदमाशों ने कबूला है कि वह उनकी तैयारी राहगीरों को लूटने की थी। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के खलाफ धारा 399, 400, 402 आईपीसी और 25, 27 आम्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
ये रही पुलिस टीम
कार्रवाई निरीक्षक आरपी सिंह के निर्देश में की गई। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक आरएस सिंह, उपनिरीक्षक यूपी सिंह, सहायक उपनिरीक्षक आरके त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक पप्पू सिंह, उमेश अग्निहोत्री, जितेन्द्र उईके, विजय पटेल सहित अन्य शामिल थे।बदमाशों ने अपने फरार साथी के बारे में बताया है वह एक लोहे का एक बका लेकर भागा है।

 

Created On :   19 Feb 2018 8:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story