ग्रीन व्यू पब्लिक स्कूल में झंडारोहण के बाद हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

Cultural programs organized after flag hoisting at Green View Public School
ग्रीन व्यू पब्लिक स्कूल में झंडारोहण के बाद हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
भदोही ग्रीन व्यू पब्लिक स्कूल में झंडारोहण के बाद हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

डिजिटल डेस्क, भदोही। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सोमवार को नगर के जलालपुर मोहल्ले में स्थित ग्रीन व्यू पब्लिक स्कूल में ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां पर विद्यालय की प्रिंसिपल रेनू बाला सिंह ने ध्वजारोहण किया। जहां पर राष्ट्रगान के बाद तिरंगा झंडे को सलामी दी गई। उसके बाद विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति की गई।
इस अवसर स्कूल की छात्रा-छात्राओं द्वारा एक से बढ़कर एक बेहतरीन कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर वहां पर मौजूद सभी लोगों का मनमोह लिया। वहीं विद्यालय की प्रिंसिपल रेनू बाला सिंह ने देश को स्वतंत्र कराने में शहीद हुए सभी महान सपूतों को याद करते हुए उनको नमन किया। उन्होंने कहा कि देश को आजादी दिलाने वाले उन सभी महापुरुषों की कुर्बानी को भुलाया नहीं जा सकता। श्रीमती सिंह ने विद्यालय में आयोजित किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले सभी छात्र-छात्राओं के प्रस्तुति को देखकर उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि ग्रीन व्यू पब्लिक स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में जनपद का एकलौता ऐसा विद्यालय है। जहां पर उच्च शिक्षित अध्यापक और अध्यापिकाओं द्वारा बच्चों को शिक्षा दे रहे हैं। यहां के शिक्षकों की मेहनत का ही नतीजा रहा कि आज तक हर परीक्षा में विद्यालय का परीक्षा फल शत प्रतिशत रहा। 
इस मौके पर सायरा हुसैन, राजीव कुमार मौर्य, संतोष कुमार मौर्य, मो.आसिफ अंसारी, गौरव राय, मो. तारिक अंसारी, मो. शहजाद अंसारी, नदीम अहमद, ज्ञानेंद्र श्रीवास्तव, केपी गुप्ता, बीके सिन्हा, रेखा सिंह, चंद्रप्रभा सिंह, दिव्या खन्ना, नंदिनी शर्मा, सुमन मिश्रा, जरीन अबरार व अंकित जयसवाल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Created On :   16 Aug 2022 1:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story