मध्य प्रदेश: शिवपुरी में फैक्ट्री के कर्मचारियों ने की दलिया की चोरी, 3 लोग गिरफ्तार

December 20th, 2021

डिजिटल डेस्क, शिवपुरी। चोरी की बात सामने आते ही, नगदी और जेवरात की बात जहन में आती है, मगर मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में तो फैक्ट्री के कर्मचारियों ने दलिया समेत पोषण पर ही हाथ साफ कर दिया। इस मामले मे तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देहात थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पोषण आहार बनाने वाली फैक्ट्री के सुपरवाइजर, इलेक्ट्रीशियन सहित एक गार्ड को पोषण आहार चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। साथ ही पोषण आहार से भरी हुई बोरियां भी बरामद की गई हैं।

थाना प्रभारी विकास यादव ने बताया है कि शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेडियम के पास स्थित पोषण आहार फैक्ट्री पर तीनों आरोपी सुपरवाइजर, गार्ड और इलेक्ट्रीशियन की नौकरी करते थे और रात में जब फैक्ट्री पर कोई नहीं होता था, तो दलिया और अन्य पोषण आहार के बोरे चुराकर बाजारों में बेचने का काम करते थे। खाद्यान्न की कई बोरियां चाहर दीवारी के बाहर भी मिली हैं।

दलिया फैक्ट्री के स्टोर कीपर की रिपोर्ट पर तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही एक मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है।

(आईएएनएस)