25 दिनों से लापता युवक का बहुती जलप्रपात में मिला शव।

Dead body of a young man missing for 25 days was found in a lot of water.
25 दिनों से लापता युवक का बहुती जलप्रपात में मिला शव।
650 की गहराई से बाहर लाने में छूटा पसीना 25 दिनों से लापता युवक का बहुती जलप्रपात में मिला शव।

डिजिटल डेस्क, रीवा। 25 दिनों से लापता युवक का शव नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती जलप्रपात में मिला है। यह शव 650 फीट नीचे था, जिसे बाहर लाने में पसीना छूट गया। मृतक अतुल सिंह पुत्र नरेन्द्र 19 वर्ष निवासी फूलकरण सिंह थाना मऊगंज के क्षत-विक्षत शव की शिनाख्त कपड़े, जूते-मोजे और बेल्ट से की गई।

गुमशुदगी की शिकायत नहीं थी दर्ज-

जानकारी के अनुसार मृतक अतुल 19 मार्च से लापता था। लेकिन उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज नहीं थी। ऐसा बताया जा रहा है, कि उसकी मां बचपन में ही साथ छोड़ गई थी। पिता से भी अक्सर विवाद रहता था। बताते हैं, कि वह अक्सर इधर-उधर चला जाता था।

पांच घंटे में निकाल पाए शव-

जलप्रपात से शव को बाहर लाने में लगभग पांच घंटे का समय लगा। बताते है, कि बीती शाम में ऐसा लग रहा था कि नीचे शव है। जिस पर बुधवार की सुबह होते ही थाना प्रभारी मिथिलेश यादव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची। भारी-मशक्कत के बाद कंकाल रूपी शव को बाहर निकाला गया।

ग्रामीणों ने की शिनाख्त-

बहुती जल प्रपात में लाश मिलने की जानकारी सामने आते ही आसपास के गांवों के लोग पहुंच गए थे। फूलकरण सिंह के गांव के भी कुछ लोग पहुंचे। जिन्होंने शिनाख्त की। जिस पर परिजन को बुलाया गया और पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंपा।

पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा-

अतुल की मौत किन परिस्थितियों में हुई, यह अभी पता नहीं। शव काफी खराब हो गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्थितियां साफ हो पाएंगी। पुलिस ने कहा कि मौत की बारीकी से जांच की जाएगी।
 

Created On :   14 April 2022 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story