लापता संविदा कर्मी का चंदावल बांध में मिला शव -विंध्यनगर पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम कराया

Dead body of missing contract worker found in Chandaval dam - Vindhyanagar police got PM
 लापता संविदा कर्मी का चंदावल बांध में मिला शव -विंध्यनगर पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम कराया
 लापता संविदा कर्मी का चंदावल बांध में मिला शव -विंध्यनगर पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम कराया

डिजिटल डेस्क  सिंगरौली(वैढऩ) । विंध्यनगर थाना अन्र्तगत एनटीपीसी नहर में गायब हुए संविदा कर्मी का शव चंदावल स्थित बांध में बरामद कर लिया गया। विगत दो दिनों से गोता खोरों व मशीनों के सहारे नहर की खाक छानती फिर रही पुलिस बुधवार की सुबह एक बार फिर तलाशी अभियान में जुटी हुई थी। तभी चंदावल स्थित हाईड्रोपावर प्लांट के बांध में एक शव दिखाई दिया। पानी के किनारे औंधे मुंह पड़े शव को देखने से गायब कर्मी का हुलिया दिखाई दिया। पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना परिजनों की दी। घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त नवजीवन विहार सेक्टर-1 कॉलोनी निवासी कृष्ण कमल कुशवाहा पिता रमाशंकर कुशवाहा उम्र 25 वर्ष के रूप में की गई है। पुलिस ने किसी तरह शव को पानी से निकलावकर पंचनामा आदि की कार्रवाई पूरी कर शव को पीएम हेतु भेजा। जहां डॉ आशा ने शव का पीएम कर पुलिस को सौंप दिया। उधर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।
ये था मामला
मृतक कृष्ण कमल कुशवाहा एनटीपीसी विंध्यनगर में ठेकेदार के साथ लेबर का कार्य करता था। सोमवार की शाम को ड्यूटी समाप्त होने के बाद वह सेमराबाबा गया था। जहां पर साइकिल व मोबाइल एक दुकान के सामने खड़ी कर नहर में चला गया था। उधर देर तक घर न पहुंचने पर उसकी तलाश करते हुए परिजन सेमराबाबा पहुंचे थे। जहां पर प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा बताए जाने पर पुलिस को सूचना दिया था। इसके बाद पुलिस उसी दिन से उसकी तलाश में जुटी थी। परिजन मृतक द्वारा आत्म हत्या का कदम उठाये जाने को लेकर कुछ ठोस कारण बताने में असमर्थता जाहिर कर रहे हैं।
इनका कहना है-
एनटीपीसी विंध्यनगर की नहर में गायब हुए कर्मी का शव बरामद करते हुए पीएम करा दिया गया है। परिजन उसे थोड़ा मंद बुद्धि करार दे रहे हैं। इसके अलावा मरने का कोई ठोस कारण नहीं मिला है। फिर भी मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
राघवेद्र द्विवेदी, टीआई विंध्यनगर

Created On :   12 Nov 2020 1:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story