एसआई पर जानलेवा हमला - साथ गए पुलिसकर्मियों ने नहीं किया बचाव

Deadly attack on SI - the accompanying policemen did not defend
एसआई पर जानलेवा हमला - साथ गए पुलिसकर्मियों ने नहीं किया बचाव
एसआई पर जानलेवा हमला - साथ गए पुलिसकर्मियों ने नहीं किया बचाव

डिजिटल डेस्क  छतरपुर । महाराजपुर थाना क्षेत्र के गुंदारा गांव में स्थायी वारंटी जगदीश यादव को पकडऩे गई पुलिस टीम पर आरोपियों ने हमला कर दिया। घटना में सब-इंस्पेक्टर राजकुमार यादव के सिर और गर्दन में गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि अपराधी को पकडऩे के लिए पांच सदस्यीय टीम के साथ उप निरीक्षक उसके घर सोमवार की सुबह 8.00 बजे गए थे। पुलिस बल होने के बाद भी जगदीश सिंह ठाकुर व उसका भाई वीरेंद्र सिंह ठाकुर पिता भुजबल ठाकुर ने एसआई पर हमला कर दिया।
बिजली चोरी का है मामला
बताया जा रहा है कि जगदीश सिंह के खिलाफ बिजली चोरी का मामला पांच साल पहले दर्ज हुुआ था, इसमें उसका स्थायी वारंट जारी हुआ था। सोमवार को पुलिस के जगदीश के बारे में सूचना मिली कि वह घर में है। उसके बाद उप निरीक्षक राजकुमार यादव पांच पुलिसकर्मियों को अपने साथ लेकर उसे गिरफ्तार करने के लिए उसके घर गए थे, तभी दोनों भाइयों ने हमला कर दिया।
एसआई पिटते रहे, आरक्षक देखते रहे
बताया जा रहा है कि पुलिस टीम जब जगदीश के घर पहुंची तो वह घर में था। पुलिस टीम को देखने के बाद वह घर के अंदर गया और फरसा निकालकर ले आया और सीधे उप निरीक्षक के सिर में वार कर दिया। इसी बीच उसका सगा भाई वीरेंद्र भी हाथ में कट्टा लेकर आया और हवाई फायर कर दिया। सवाल ये उठ रहा है कि जब उप निरीक्षक पर हमला हो रहा था। उस समय उनके साथ गए पांच पुलिसकर्मी क्या कर रहे थे, पुलिसकर्मियों ने उन्हें बचाने या फिर अपराधियों को पकडऩे का प्रयास क्यों नहीं किया।
हमले के बाद फरार हो गए दोनों अपराधी
उप निरीक्षक पर हमला करने के बाद दोनों आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए हैं। महाराजपुर थाना प्रभारी जेडवाई खान का कहना है कि जगदीश और वीरेंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास व सरकारी काम में बाधा डालने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

Created On :   6 Oct 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story