comScore

सहायक आबकारी आयुक्त के ठिकानों पर सौ करोड़ से भी ज्यादा संपत्ति का खुलासा - लोकायुक्त की कार्रवाई

सहायक आबकारी आयुक्त के ठिकानों पर सौ करोड़ से भी ज्यादा संपत्ति का खुलासा - लोकायुक्त की कार्रवाई

डिजिटल डेस्क,छतरपुर। सहायक आबकारी आयुक्त  आलोक कुमार खरे इंदौर के 7 ठिकानों पर लोकायुक्त द्वारा छापा डाला गया है ।सूत्रों के अनुसार छापे में लगभग सौ करोड़ की संपत्ति उजागर होने की संभावना है । बताया गया है कि,छतरपुर, इंदौर,भोपाल के दो स्थानों पर  रायसेन की टीम ने  छापा मारा है । छतरपुर स्थित आलोक खरे के पिता लाल जी खरे के निवास पर भी छापे की कार्रवाई चल रही है । भोपाल लोकायुक्त के निर्देश पर सागर लोकायुक्त की टीम छतरपुर में  कार्यवाही कर रही है  ।,आय से अधिक संपत्ति के इस मामले में स्भी टीम एक साथ जांच में जुटी हुई हैं ।12 सदस्यीय टीम छतरपुर में  कार्यवाही कर रही है । छतरपुर की सीनिट्स कॉलोनी में चल रही कार्रवाई सुबह से ही प्रारंभ हो चुकी थी ।
 

पार हो सकता है सौ करोड़ का आंकड़ा

लोकायुक्त डीएसपी नवीन अवस्थी का कहना है कि ये अब तक की प्रदेश की सबसे बड़ी कार्रवाई भी हो सकती है। प्रारंभिक जांच में ही करीब 100 करोड़ से अधिक की संपति का खुलासा हो चुका है ये आंकड़ा पार भी हो सकता है। इंदौर के पॉश इलाके में एक पैंट हाउस के साथ ही एक बंगले का भी पता चला है। यहां से तीन किलो सोना मिलने की खबरभी सूत्रों द्वारा दी जा रही  है।

बताया जाता है कि कि लोकायुक्त को भोपाल के चूनाभट्टी और बाग मुगालियां में दो बड़े बंगले और कोलार में फार्म हाउस की जमीन का पता चला है। रायसेन में दो फार्म हाउस होने का भी खुलासा हुआहै ।सूत्रों के अनुसार लोकायुक्त टीम के 70 सदस्य एक साथ सात जगह कार्रवाई कर रहे हैं। इन ठिकानों में पर लग्जरी गाडिय़ां मिली है जिनकी संख्या दर्जन भर से ज्यादा हैं। इंदौर के बंगले से 10 लाख रुपए रायसेन के फार्म हाउस से पांच लाख रुपएनगदी मिलने की सूचना है। सूचना मिली है कि खरे के छतरपुर स्थित निवास से विदेशी मुद्रा भी बरामद की गई है। रायसेन का लग्जरी फार्म हाउस देखकर लोकायुक्त टीम  हैरान रहे। 

कमेंट करें
gKps6