तलवार की नोक पर पिता ने किया बेटीयों को कैद, पिता से मांगे रूपए

Father imprisoned his daughters and demands money from his father
तलवार की नोक पर पिता ने किया बेटीयों को कैद, पिता से मांगे रूपए
तलवार की नोक पर पिता ने किया बेटीयों को कैद, पिता से मांगे रूपए

डिजिटल डेस्क, छतरपुर/लवकुशनगर। एक सनकी पिता ने पैसों के लिए अपनी दो मासूम बेटियों को घर के कमरे में बंद कर उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा। दरअसल पूरा मामला लवकुशनगर थाना क्षेत्र के देवपुर गांव का है। देवपुर निवासी कलयुगी पिता गौतम वंशकार ने गुरुवार सुबह 10.00 बजे के करीब घर के एक कमरे में अपनी 5 वर्षीय और 8 वर्षीय मासूम बेटियों को तलवार की नोक पर कैद किया और पिता गौतम वंशकार अपने पिता ऊदल सिंह से डेढ़ लाख रुपए की मांग करने लगा। उसने धमकी दी की अगर उसे पैसे नहीं दिए तो वह दोनों मासूम बेटियों को मौत के घाट उतार देगा।सूचना गांववालों को लगी तो वे भी मौके पर पहुंच कर बंद कमरे का दरवाजा पीटते रहे और बेटियों को बाहर निकालने की कोशिश करते रहे। दो घंटे तक चलता रहा ड्रामा गांव के लोगों ने सनकी पिता को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं माना और पैसों की मांग करते हुए बेटियों को तलवार से मारने की धमकी देता रहा तो गांववालों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। करीब दो घंटे तक चले ड्रामे के बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दरवाजे को तोड़ कर पिता के कैद से बेटियों को अलग करवाया और सनकी पिता को तलवार सहित गिरफ्तार कर लिया।

आर्मी में था आरोपी
बताया जा रहा है कि पैसों के लिए अपनी बेटियों को कमरे में दो घंटे से अधिक समय तक कैद रखने वाला कलयुगी पिता अर्मी में नौकरी करता था। वहां से नौकरी छोड़ने के बाद वह भोपाल में नौकरी करने लगा था। दो दिन पूर्व ही वह गांव आया था। ग्रामीणों ने बताया की गांव में वह अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट करता था। जिसके चलते पत्नी उसे छोड़ कर चली गई है। दोनों बेटियों का लालन पालन उनके दादा ऊदल वंशकार करते हैं।

इनका कहना है
आरोपी गौतम वंशकार के पास से एक तलवार बरामद की गई है। उसके खिलाफ 25/ 27 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अपने पिता से पैसों लेने के लिए अपनी दो बेटियों को करीब दो घंटे तक कमरे में कैद रखा था।
राजेश सिंह बघेल, उप निरीक्षक, लवकुशनगर थाना

Created On :   1 Jun 2018 8:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story